करतला : सरपंच ने बस स्टेण्ड चौक में किया प्याऊ का शुभारंभ,रहगीरों की प्यास बझेगी…

करतला/कोरबा (छत्तीसगढ़) : करतला में लोगों को गर्मी में पानी के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा। बस स्टेण्ड चौक में प्याऊ शुरू की गई, आमजन को पीने के पानी की दिक्कत नहीं रहेगी। सरपंच शीलमणी राठिया ने प्याऊ का शुभारंभ की।

इस भीषण गर्मी में जहां लोगों को तपती धूप सता रही है, वहीं राहगीरों को पानी की भी तलाश में यहां से वहां भटकना पड़ता है। राहगीरों की इसी समस्या को दूर करने के लिए बीड़ा उठाया है। इस कदम की सभी राहगीरों द्वारा जमकर तारीफ कर रहे है। प्याऊ खोलकर रहगीरों की प्यास बुझाई जा रही है। बढ़ती गर्मी को देखते हुए लोगों की प्यास बुझाने नि:शुल्क प्याऊ का शुभारंभ किया है। राहगीरों ने कहा यह बहुत ही अच्छी पहल है और भी पंचायतों में ऐसा प्याऊ खोलकर कार्य करना चाहिए। गर्मी का महीना, दोपहर दो बजे का समय आसमान से मानों आग की बारिश हो रही है, धरती तप रही है। सड़क पे चल रहे राहगीरों का गला सूखा है। ऐसे में उसको ठंडा पानी मिल जाए तो यह उसके लिए अमृत से कम नहीं होगा।

Related posts

अमेरिकी चुनाव और फेड ब्याज दर में कटौती के मद्देनजर शुल्क कटौती के बाद भारत में सोने की मांग में उछाल

चक्रधर समारोह : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दीप जलाकर किया शुभारंभ पद्मश्री हेमा मालिनी ने राधा रासबिहारी संगीत नृत्य नाटिका की दी प्रस्तुति

रायगढ़ : चक्रधर समारोह में  पद्मश्री हेमा मालिनी का प्रसिद्ध राधा रास, LIVE वीडियो