कर्नाटक के धारवाड़ में बीजेपी युवा नेता प्रवीण कम्मार की चाकू घोपकर हत्या…

कर्नाटक : भारतीय जनता पार्टी की यूथ विंग के एक नेता की धारवाड़ के कोत्तूर में एक मंदिर उत्सव के दौरान कुछ लोगों ने चाकू मारकर हत्या कर दी। इन लोगों ने पहले उसके साथ झगड़ा किया था। पुलिस ने बताया कि भारतीय जनता युवा मोर्चा  की धारवाड यूनिट के सदस्य और ग्राम पंचायत उपाध्यक्ष प्रवीण कम्मार ) की मंगलवार रात चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। इस मामले में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। उनकी पहचान के बारे में जानकारी नहीं दी गई है।

एसपी बी लोकेश ने कहा कि यह घटना जिले के कोत्तूर गांव में देवी उदाचम्मा देवी मंदिर उत्सव के दौरान हुई। उन्होंने बताया कि कुछ लोग वहां शराब के नशे की हालत में पहुंचे और हंगामा करने लगे। कुछ लोगों ने इस पर सवाल किया तो वे उनसे लड़ने लगे।पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें शांत कराने के लिए कम्मार ने मामले में दखल दिया लेकिन ये लोग नशे में थे। बाद में उन्होंने कम्मार की चाकू घोंपकर हत्या कर दी। लोकेश ने कहा कि हमने तीन लोगों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।

बीजेपी सांसद और भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने मामले निंदा करते हुए ट्वीट किया है। धारवाड़ जिला कोटुरु ग्राम पंचायत उपाध्यक्ष और भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकारी सदस्य प्रवीण कुमार की हत्या दर्दनाक है। राजनीतिक रंजिश की पृष्ठभूमि में बीजेपी के निष्ठावान कार्यकर्ता प्रवीण की हत्या निंदनीय है। प्रवीण के परिवार को ईमानदारी से न्याय दिलाने का कार्य करेंगे। पिछले कुछ साल से शांत पड़े धारवाड़ जिले में हत्या जैसा कृत्य होना निंदनीय है। 

Related posts

अमेरिकी चुनाव और फेड ब्याज दर में कटौती के मद्देनजर शुल्क कटौती के बाद भारत में सोने की मांग में उछाल

कर्नाटक कांग्रेस और गांधी परिवार के लिए एटीएम बन गया है: भाजपा नेता विजयेंद्र

राजौरी में सेना की चौकी और VDG के घर पर Terror हमला नाकाम; तलाशी अभियान जारी