कार्रवाई : 22 टन अवैध कबाड़ भरा ट्रक पकड़ाया,चालक गया जेल

रायगढ़ (छत्तीसगढ़) : जूटमिल पुलिस ने 24 अप्रैल की शाम मुखबिर की सूचना पर बड़वाल बेरियर के पास नाकेबंदी कर उड़ीसा की ओर से ट्रक में अवैध कबाड़ ले आ रही ट्रक को पकड़ा है। ट्रक को चेक करने पर उसमें लोहे के टुकड़े, एंगल, प्लेट आदि समान लोड था चालक किशोर कुमार साहू पिता गंगाराम साहू उम्र 23 वर्ष ग्राम सेमरा वार्ड नंबर 03 शंकर मंदिर मोहल्ला थाना बुढहार जिला शहडोल (मध्य प्रदेश) ने बताया कि वह ओड़िशा राउरकेला से ट्रक में अवैध कबाड़ भरकर पूंजीपथरा की ओर जा रहा था।

जूटमिल पुलिस ने वाहन चालक से कबाड़ परिवहन के संबंध में कागजात पेश करने कहा, वाहन चालक कोई कागजात नहीं दिखाया जिस पर ट्रक क्रमांक एमपी 18 जी ए 2997 में लोड करीब 22 टन लोहे का स्क्रैप कीमत करीब 93000 रुपये का जप्त कर वाहन में लोड सम्पत्ति चोरी की संपत्ति होने पर विधिवत कबाड़ मय अवैध स्क्रैप के जब्ती की है। जूटमिल पुलिस ने इस्तगासा धारा 41(1+4) सीआरपीसी/379 आईपीसी के तहत कार्रवाई कर आरोपी को न्यायालय पेश कर न्यायिक रिमांड की मांग की गई । न्यायालय ने न्यायिक रिमांड स्वीकृत पर आरोपी को जिला जेल दाखिल किया गया है । उक्त कार्रवाई में नगर पुलिस अधीक्षक अभिनव उपाध्याय के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी निरीक्षक रामकिंकर यादव, प्रधान आरक्षक रामनाथ बनर्जी तथा हमरा स्टाफ आरक्षक जितेश्वर चौहान, गणेश सिंह और प्रताप मिंज की अहम भूमिका रहा ।

Related posts

अमेरिकी चुनाव और फेड ब्याज दर में कटौती के मद्देनजर शुल्क कटौती के बाद भारत में सोने की मांग में उछाल

चक्रधर समारोह : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दीप जलाकर किया शुभारंभ पद्मश्री हेमा मालिनी ने राधा रासबिहारी संगीत नृत्य नाटिका की दी प्रस्तुति

रायगढ़ : चक्रधर समारोह में  पद्मश्री हेमा मालिनी का प्रसिद्ध राधा रास, LIVE वीडियो