कॉलोनी में उत्पात मचाने वाले दो शराबियों पर पुलिस ने की कार्रवाई…

ब्यूरो संजीव शर्मा की रिपोर्ट

रायगढ़ (छत्तीसगढ़)  : शहर की कालोनी में बीते आधी रात को दो शराबी जमकर उत्पात मचाने लगे,जिसके कारण कालोनी वासी परेशान थे पुलिस को सूचित करने पर शीघ्रता से मौके पर पहुंची और दो शराबियों को थाने ले गई।पुलिस के अनुसार चक्रधरनगर क्षेत्र के  मां विहार कॉलोनी विजयपुर में दो व्यक्तियों के शराब पीकर कॉलोनीवासियों से गाली गलौज कर उपद्रव मचा रहे थे । सूचना पर तत्काल चक्रधर नगर थाना प्रभारी  प्रशांत राव अहेर ने थाने से नाइट ड्यूटी  एएसआई डी.पी. भारद्वाज के हमराह पेट्रोलिंग टीम  आरक्षक सुशील यादव और चुड़ामणी गुप्ता के साथ विजयपुर कॉलोनी भेजा । जहां पुलिस पेट्रोलिंग मौके पर शराब के नशे में धुत्त दो व्यक्तियों को कॉलोनी के लोगों से गाली गलौज करते देखे गए जिन्हें कुछ लोग समझाने का प्रयास भी कर रहे थे पर वे दोनों लोगों से लड़ झगड़ रहे थे । चक्रधरनगर पुलिस द्वारा दोनों व्यक्तियों को हिरासत में लेकर थाना लाया और पूछताछ की । जिन्होंने अपना नाम  चंदन गुप्ता पिता स्व0 रामदेव गुप्ता उम्र 28 वर्ष सा0 विजयपुर मां विहार कालोनी, और दूसरे ने रवि चौहान पिता पंचू चौहान उम्र 40 वर्ष  विजयपुर मां विहार कालोनी थाना चक्रधरनगर निवासी बताया। दोनो पर चक्रधरनगर पुलिस पर छत्तीसगढ़ आबकारी अधिनियम की धारा 36(च)2 के तहत कार्रवाई की है ।आपको विदित हो कि आबकारी एक्ट धारा 36(च)2 छत्तीसगढ़ आबकारी अधिनियम में दोषी सिद्ध पाए जाने पर आरोपियों को 10,000 रूपए से 25,000 रुपये तक जुर्माना के साथ 6 माह के लिए सजा हो सकती है ।चक्रधरनगर पुलिस की त्वरित कार्रवाई से कॉलोनीवासियों ने प्रसन्नता जाहिर कर पुलिस पेट्रोलिंग कोधन्यवाद ज्ञापित किया।

शराबियों पर शख्त कार्रवाई के निर्देश

पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार ने सभी थाना, चौकी प्रभारियों को सार्वजनिक स्थानों पर शराबखोरी करने वालों पर कड़ी कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं साथ ही ऐसे आदतन शराबी, झगडेलू प्रवृत्ति के व्यक्तियों पर पृथक से प्रतिबंधात्मक कार्यवाही भी करने के निर्देश हैं, जिनका पालन थाना, चौकी प्राभारीयो द्वारा किया जा रहा है ।

Related posts

अमेरिकी चुनाव और फेड ब्याज दर में कटौती के मद्देनजर शुल्क कटौती के बाद भारत में सोने की मांग में उछाल

चक्रधर समारोह : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दीप जलाकर किया शुभारंभ पद्मश्री हेमा मालिनी ने राधा रासबिहारी संगीत नृत्य नाटिका की दी प्रस्तुति

रायगढ़ : चक्रधर समारोह में  पद्मश्री हेमा मालिनी का प्रसिद्ध राधा रास, LIVE वीडियो