खरसिया : 14 बोरी चोरी की चावल के साथ आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल

खरसिया/रायगढ़ (छत्तीसगढ़) : खरसिया पुलिस ने मौहापाली राईस मिल से एस.डब्लू.सी. गोदाम जाने वाले ट्रकों से चावल बोरियों की चोरी करने वाले आरोपी गजानंद उर्फ गज्जू सिदार को गिरफ्तार कर रिमांड पर जेल भेज दिया है।

पुलिस के अनुसार चावल चोरी को लेकर ट्रांसपोर्टर कपिल शर्मा निवासी गंजपीछे खरसिया ने थाना खरसिया में रिपोर्ट दर्ज कराया था कि ट्रक क्रमांक सीजी 13 एलए 3332 में चालक रंजित बैरागी के माध्यम से सुमित्रा राईस मिल मौहापाली से चावल लोड कर चपले के एस.डब्लू.सी. गोदाम पहुंचवाने का कार्य कर रहा था। दिनांक 19 और 20 अप्रैल2023 के मध्य गोदाम के बाहर खड़ी ट्रक से तिरपाल हटाकर अज्ञात चोर ने 06 बोरी चावल चोरी कर लिया था, बाद में पता चला कि गजानंद सिदार (गज्जू) निवासी अंजोरीपाली जो पहले ट्रांसपोर्ट की गाड़ी चलाता था । वही रात में ट्रक को चलाते ले गया और चावल चोरी कर लिया । उसके बाद 07 मई को भी एस.डब्लू.सी. गोदाम चपले के पास ट्रक से 10 बोरी चावल की चोरी हुई । इस बार गजानंद (गज्जू) को पता कर उससे पूछताछ किया तो गजानंद (गज्जू) “चोरी किया हूं जो करना है कर लो” कहकर धमकी भी दिया । चोरी की रिपोर्ट पर आरोपी गजानंद उर्फ गज्जू सिदार के विरूद्ध थाना खरसिया में अप.क्र. 225/2023 धारा 379 आईपीसी दर्ज कर थाना प्रभारी खरसिया निरीक्षक आर्शीवाद राहटगांवकर के निर्देशन पर तत्काल थाने के सहायक उप निरीक्षक लक्ष्मी राठौर और आरक्षक योगेश साहू ने आरोपी गजानंद उर्फ गज्जू सिदार पिता चमरू राम उम्र 44 वर्ष निवासी अंजोरीपाली थाना खरसिया की पतासाजी कर हिरासत में लिया और जिसके पास से 14 बोरियों में भरी हुई करीब 700 किलो चावल 20,000 रूपये की बरामद कर जप्तकिया गया। आरोपी को चोरी के अपराध में गिरफ्तारी बाद रिमांड में पेश कर जेल दाखिल किया गया है।

Related posts

अमेरिकी चुनाव और फेड ब्याज दर में कटौती के मद्देनजर शुल्क कटौती के बाद भारत में सोने की मांग में उछाल

चक्रधर समारोह : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दीप जलाकर किया शुभारंभ पद्मश्री हेमा मालिनी ने राधा रासबिहारी संगीत नृत्य नाटिका की दी प्रस्तुति

रायगढ़ : चक्रधर समारोह में  पद्मश्री हेमा मालिनी का प्रसिद्ध राधा रास, LIVE वीडियो