छत्तीसगढ़ :100 से ज्यादा नेता ,सरपंच और कार्यकर्ता,कांग्रेस छोड़कर भाजपा में हुए शामिल

बिलासपुर/छत्तीसगढ़ : मस्तूरी विधानसभा क्षेत्र के नाराज नेता, सरपंच सहित 100 से अधिक कांग्रेस कार्यकर्ताओ ने भाजपा का दामन थामा है विधायक व विधानसभा उपनेता प्रतिपक्ष डॉ. कृष्णमूर्ति बांधी ने उन्हें भाजपा का गमछा पहना कर सदस्यता दिलाई हैं।कांग्रेस से भाजपा में शामिल हुए कार्यकर्ताओं ने केंद्र की मोदी सरकार के कार्यों से प्रभावित होने की बात कही है।

बता दें कि हफ्ते भर पहले सीएम भूपेश बघेल बिलासपुर के दौरे पर थे। उन्होंने बिलासपुर के अलग-अलग क्षेत्र में में भेंट मुलाकात कार्यक्रम में शामिल हुए थे। जिसमें मस्तूरी भी शामिल है। ऐसे में भेंट मुलाकात के ठीक महज एक हफ्ते भी नही बीते और कांग्रेस कार्यकर्ताओं का भाजपा में शामिल होना कांग्रेस को एक बड़ा झटका है। प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बिलासपुर जिले में भेंट मुलाकात कार्यक्रम के लिए भाजपा विधायक वाले दो विधानसभा मस्तूरी के सीपत और बेलतरा को चुना था। 11 मई को मस्तूरी और 12 मई को उन्होंने बेलतरा में आयोजित भेंट मुलाकात कार्यक्रम में लोगों से बातचीत की और शासकीय योजनाओं की जानकारी ली। इसके साथ ही उन्होंने विकास कार्यों की सौगात भी दी। फिर 13 मई को बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र में भेंट मुलाकात कार्यक्रम में शामिल हुए।

इस अवसर पर दिलेन्द्र कौशिल,राज्यवर्धन कौशिक, रामनाथ तिवारी,अभिलेश यादव,मन्नू सिंह,तामेश्वर सिंह कौशिक,बलराम पाटनवार, मदनलाल पाटनवार,जनपद सभापति अंजनी लक्ष्मी साहू, जनपद सभापति गोपी पटेल, उर्वीजेश कौशिक, हरिकेश गुप्ता, तुषार चंद्राकर, धन्ना कुंभकार, योगेश पटेल, सुरेश दास महंत,शिव यादव, देवेंद्र पाटनवार,कृष्णा यादव, रामनिहोर सुर्यवंशी सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

Related posts

अमेरिकी चुनाव और फेड ब्याज दर में कटौती के मद्देनजर शुल्क कटौती के बाद भारत में सोने की मांग में उछाल

चक्रधर समारोह : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दीप जलाकर किया शुभारंभ पद्मश्री हेमा मालिनी ने राधा रासबिहारी संगीत नृत्य नाटिका की दी प्रस्तुति

रायगढ़ : चक्रधर समारोह में  पद्मश्री हेमा मालिनी का प्रसिद्ध राधा रास, LIVE वीडियो