पीएम मोदी पहुँचे बालासोर, ट्रेन हादसे स्थल का लिया जायजा, हादसे के पीड़ितों से अस्पताल जाकर मुलाकात की, पीएम ने घायलों का हालचाल जाना

ओडिशा के बालासोर में हुई भीषण ट्रेन दुर्घटना के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्थिति का जायजा लेने के लिए शनिवार दोपहर को भारतीय वायुसेना के हेलिकॉप्टर से बालासोर पहुंचे। प्रधानमंत्री मोदी ने केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव, धर्मेंद्र प्रधान के साथ रेल दुर्घटना स्थल का जायजा लिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बालासोर ट्रेन दुर्घटना स्थल पर स्थिति का जायजा लेने के बाद दुर्घटना में घायल हुए लोगों से मिलने के लिए बालासोर के एक अस्पताल पहुंचे, जहां घायलों को भर्ती कराया गया है।

पीएम मोदी को अपने बीच पाकर कुछ घायल यात्री भावुक हो गए और वहीं रोने लगे। पीएम मोदी ने अस्पताल में भर्ती घायलों को ढांढस बंधाया। वो काफी देर तक वहां रुके रहे और डॉक्टरों से घायलों के इलाज की जानकारी भी ली।इस दौरान पीएम मोदी ने कहा- जिन लोगों ने अपना जीवन खोया है ये बहुत दर्दनाक था। जो लोग घायल हुए हैं सरकार उनके उत्तम स्वास्थ्य के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेगी। यह एक गंभीर घटना है। हर प्रकार की जांच करने के निर्देश दिए गए हैं। जो दोषी पाया जाएगा उसे सख्त से सख्त सजा दी जाएगी।

Related posts

अमेरिकी चुनाव और फेड ब्याज दर में कटौती के मद्देनजर शुल्क कटौती के बाद भारत में सोने की मांग में उछाल

काउंसलिंग के जरिए होगा तबादला…शिक्षकों के युक्तियुक्तकरण के लिए युद्ध स्तर पर चल रहा काम

छत्तीसगढ़ : मंत्री खुश…10 हजार बहनों का मिला साथ! डिजिटल मीडिया पत्रकारों में नाराजगी?