बिहार:बागेश्वर धाम के आने से पहले ‘पोस्टर फाड़’ सियासत, बीजेपी ने लगाए आरोप

बाबा बागेश्वर धीरेंद्र शास्त्री के पटना आगमन से पहले पटना शहर भर में स्वागत के लिए बड़े-बड़े पोस्टर लगाए गए थे लेकिन रात के अंधेरे में सैकड़ों की संख्या में लगाए गए पोस्टरों को फाड़ दिया गया है,वही राष्ट्रीय जनता दल लगातार बाबा बागेश्वर को बिहार में ‘नो एंट्री’ का रेड सिग्नल दिखा रहा है तो बीजेपी धीरेंद्र शास्त्री का समर्थन कर रही है।

आपको बता दें कि बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के बिहार दौरे पर बवाल थम नहीं रहा है। राष्ट्रीय जनता दल लगातार बाबा बागेश्वर को बिहार में ‘नो एंट्री’ का रेड सिग्नल दिखा रहा है तो बीजेपी धीरेंद्र शास्त्री का समर्थन की बात कह रही है। घमासान के बीच राज्य में अब ‘पोस्टर फाड़’ सियासत शुरू हो गई है। राजधानी पटना में बाबा बागेश्वर के स्वागत के लिए पोस्टर लगाए गए थे, जिन्हें फाड़ दिया गया है। इस पर भारतीय जनता पार्टी भड़क उठी है। बीजेपी ने राष्ट्रीय जनता दल पर साजिश के आरोप लगाए हैं।

बाबा को बीजेपी का समर्थन

बागेश्वर बाबा के समर्थन में बीजेपी
उधर, भारतीय जनता पार्टी खुलकर धीरेंद्र शास्त्री के पक्ष में खड़ी हुई है। बागेश्वर बाबा के लिए मैदान में बीजेपी के फायर ब्रांड नेताओं की टीम मोर्चा संभाले हुए हैं। हालिया दिनों में केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, अश्विनी चौबे और हरिभूषण ठाकुर बचौल समेत बीजेपी के कई नेता बागेश्वर बाबा के साथ खड़े नजर आए हैं

13 मई से हनुमन्त कथा होगी शुरू

13 मई को पटना पहुंचेंगे धीरेंद्र शास्त्री
बताते चलें कि पंडित धीरेंद्र शास्त्री 13 मई को पटना आ रहे हैं। पंडित धीरेंद्र शास्त्री का राजधानी पटना में कार्यक्रम तय है। बागेश्वर बाबा के नाम से भी प्रसिद्ध धीरेंद्र शास्त्री यहां हनुमान कथा करेंगे।

Related posts

UP : मेरठ में तीन मंजिला मकान गिरने से 10 लोगों की मौत

ओडिशा को मिलेंगी तीन नई वंदे भारत ट्रेनें

केदारनाथ मार्ग पर भूस्खलन से पांच लोगों की मौत