बीजेपी के वरिष्ठ नेता डॉक्टर नंद कुमार साय ने दिया इस्तीफा,मचा हड़कंप

छत्तीसगढ़ : बीजेपी के बड़े आदिवासी नेता नंद कुमार साय ने बीजेपी से इस्तीफा दे दिया है इस खबर के बाद रायपुर से लेकर बस्तर तक बीजेपी में हड़कंप मच गया है।


नंद कुमार साय के भारतीय जनता पार्टी की प्राथमिकता सदस्य और बीजेपी के सभी पदों से इस्तीफा देने का लेटर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस लेटर में उन्होंने अपने इस्तीफा के कारणों को बताते हुए बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव को अपना इस्तीफा भेजा है और अनुरोध किया है कि उनके इस्तीफे को स्वीकार किया जाए।

उन्होंने पत्र में लिखा है कि भारतीय जनता पार्टी के गठन एवं अस्तिव में आने के प्रारंभ से लेकर आज तक पार्टी द्वारा विभिन्न महत्वपूर्ण पदों एवं उत्तरादायित्व की जितनी भी जिम्मेदारी मुझे दी गई, उसे पूरे समर्पण एवं कर्तव्य परायणता के साथ मैंने निभाया। पार्टी ने मुझे जो जिम्मेदारियां दी उसके लिए मैं पार्टी का आभार व्यक्त करता हूं, परन्तु पिछले कुछ वर्षों में बीजेपी में मेरी छवि को धूमिल करने की कोशिश की गई है, मुझ पर झूठे आरोप लगाकर और अन्य गतिविधियों के माध्यम से  मेरी गरिमा को ठेस पहुंचाई जा रही है जिससे में अत्यंत आहत महसूस कर रहा हूं। इसलिए बहुत गहराई से विचार करने के पश्चात मैं भारतीय जनता पार्टी  की अपनी प्राथमिक सदस्यता एवं अपने सभी पदों से इस्तीफा दे रहा हूं।

Related posts

अमेरिकी चुनाव और फेड ब्याज दर में कटौती के मद्देनजर शुल्क कटौती के बाद भारत में सोने की मांग में उछाल

चक्रधर समारोह : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दीप जलाकर किया शुभारंभ पद्मश्री हेमा मालिनी ने राधा रासबिहारी संगीत नृत्य नाटिका की दी प्रस्तुति

रायगढ़ : चक्रधर समारोह में  पद्मश्री हेमा मालिनी का प्रसिद्ध राधा रास, LIVE वीडियो