मोदी और केजरीवाल आज मुंबई में,करेंगें शक्ति प्रदर्शन

Modi and Kejriwal will be in Mumbai today, will do a show of strength

सत्तारूढ़ भाजपा के नेतृत्व वाली एनडीए और विपक्षी ब्लॉक इंडिया दोनों आज मुंबई में लोकसभा चुनावों के लिए अपनी-अपनी रैलियों को संबोधित करने के लिए तैयार हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो और रैली के बाद अब विपक्षी पार्टी इंडिया गठबंधन भी देश की आर्थिक राजधानी मुंबई में मेगा रैली करने जा रही है। इस रैली में विपक्षी दलों के कई दिग्गज जुटेंगे। इस रैली में कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे, आम आदमी पार्टी के अरविंद केजरीवाल, शिवसेना के उद्धव ठाकरे, एनसीपी नेता शरद पवार पहुंचेंगे।

  • सत्तारूढ़ भाजपा के नेतृत्व वाली महायुति (एनडीए) और विपक्षी महा विकास अघाड़ी (इंडिया) महाराष्ट्र में पांचवें और अंतिम चरण के मतदान से पहले 17 मई को मुंबई में बड़े पैमाने पर शक्ति प्रदर्शन के लिए कमर कस रहे हैं। इस चरण के दौरान 13 निर्वाचन क्षेत्रों में मतदान होना है।
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मुंबई के दादर के शिवाजी पार्क में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमवीएस) द्वारा आयोजित ‘जाहिर सभा’ ​​में शामिल होंगे। महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे और डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस के भी इस कार्यक्रम में शामिल होने की उम्मीद है।
  • दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल 17 मई को मुंबई में महा विकास अघाड़ी (एमवीए) की रैली में शामिल होंगे, जहां महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे उनका स्वागत करेंगे।

Related posts

हशिका रामचंद्र ने 77वीं सीनियर एक्वाटिक नेशनल चैंपियनशिप 2024 में राष्ट्रीय रिकॉर्ड तोड़ा

ISIS ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दिन भाजपा कार्यालय पर हमले की रची थी साजिश, NIA की चार्जशीट में खुलासा

हरियाणा में आप-कांग्रेस के बीच चुनाव पूर्व गठबंधन के लिए बातचीत चल रही