श्यांग में सगे भाई ने बड़े भाई पर फरसे से किया जानलेवा हमला,जाने क्या है वजह?

श्यांग/कोरबा (छत्तीसगढ़) : कोरबा के श्यांग थाना क्षेत्र  में जमीन विवाद के चलते  भाई ने बड़े भाई पर लोहे की धारदार फरसे जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में भाई घायल हुआ । पुलिस ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।


पुलिस के अनुसार थाना श्यांग के अंतर्गत ग्राम बलसेंगा में  50 वर्षीय युवक के ने धारदार हथियार  लोहे के फरसे से अपने ही भाई को हमला कर मौत के घाट उतारने की कोशिश की है।बहादुर सिंह  पिता सुखदेव सिंह उम्र 60 वर्ष और हमलावर पैमासी राम दोनो भाई  बलसेंघा  के निवासी हैं जमीन विवाद को लेकर दोनो में झगड़ा हुआ और छोटे भाई पेमासी राम ने अपने भाई को गाली गलोच करते हुए गुस्से में जान से मार  देने  की बात कहते हुए लोहे के फरसे से बाए भुजा में हमला किया ।जिससे  बहादुर सिंह  को  गहरा चोट आया है  जिसकी प्रथम सूचना  बहादुर सिंह एवम परिजन ने श्यांग थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया है पुलिस उक्त हमला वर के खिलाफ  धारा 294.506 323  भादवि के तहत  अपराध पंजीबद्ध किया गया साथ ही धारदार हथियार फरसा को भी बरामद कर लिया है पुलिस आरोपी की सरगर्मी से खोज बिन की जा रही है।

Related posts

अमेरिकी चुनाव और फेड ब्याज दर में कटौती के मद्देनजर शुल्क कटौती के बाद भारत में सोने की मांग में उछाल

चक्रधर समारोह : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दीप जलाकर किया शुभारंभ पद्मश्री हेमा मालिनी ने राधा रासबिहारी संगीत नृत्य नाटिका की दी प्रस्तुति

रायगढ़ : चक्रधर समारोह में  पद्मश्री हेमा मालिनी का प्रसिद्ध राधा रास, LIVE वीडियो