सांसद विजय बघेल ने कहा भुपेश बघेल जहां से चुनाव लड़ेंगे वही से मैं भी चुनाव लड़ूंगा….

छत्तीसगढ़ : किसी के बोलने या किसी के कहने से कहीं पर भी चुनाव नहीं लड़ूंगा, पार्टी तय करती है किसको कहां से चुनाव लड़ना है। यह पार्टी नेतृत्व के ऊपर होता है, हाईकमान तय करते हैं। वहीं अंत में विजय बघेल ने कहा कि मुख्यमंत्री के खिलाफ पाटन से चुनाव लड़ूंगा, यदि पार्टी नेतृत्व चाहेगी तो ही चुनाव लड़ूंगा।उक्त बातें मीडिया से चर्चा के दौरान सांसद विजय बघेल ने कहा है।

आपको बता दे कि भूपेश बघेल छत्तीसगढ़ के मुख़्यमंत्री बने हैं, तब से पाटन विधानसभा हाई प्रोफाइल सीट बन गया है। पाटन से सीएम भूपेश बघेल का चुनाव लड़ना लगभग तय है। ऐसे में अब ये चर्चा करना लाजिमी है कि उनके खिलाफ बीजेपी से कौन मैदान में उतरेगा? क्योंकि, बीजेपी की ओर से पाटन विधनसभा सीट पर विजय बघेल ही ऐसे नेता है, जो सीएम को हरा सकते हैं।

अब देखना यह है कि पाटन विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी की ओर से क्या सांसद विजय बघेल फिर से विधानसभा चुनाव लड़ेंगे या फिर बीजेपी सीएम भूपेश बघेल को टक्कर देने के लिए किसी और प्रत्याशी को मैदान में उतारेगी?

Related posts

अमेरिकी चुनाव और फेड ब्याज दर में कटौती के मद्देनजर शुल्क कटौती के बाद भारत में सोने की मांग में उछाल

चक्रधर समारोह : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दीप जलाकर किया शुभारंभ पद्मश्री हेमा मालिनी ने राधा रासबिहारी संगीत नृत्य नाटिका की दी प्रस्तुति

रायगढ़ : चक्रधर समारोह में  पद्मश्री हेमा मालिनी का प्रसिद्ध राधा रास, LIVE वीडियो