वनकर्मी के घर से 10 लाख रुपये की हुई थी चोरी,दोस्त ही निकला चोरी का आरोपी

10 lakh rupees were stolen from the house of a forest worker, his friend turned out to be the accused of the theft

कोरबा/छत्तीसगढ़ : सायबर सेल कोरबा एवं सिविल लाइन रामपुर की संयुक्त कार्यवाही में चोरी के मामले में चोर को किया गिरफ्तार है और चोर से मोटी रकम बरामद की है ।मामला सिविल लाइन रामपुर का मामला है जहां पर एक वन कर्मी ने 10 लाख रुपये चोरी होने का रिपोर्ट दर्ज कराया था।

पुलिस के अनुसार  प्रार्थी कमलेश कुमार पिता मोहनलाल कुमार 35 वर्ष निवासी वन परिसर कॉलोनी कोसाबाड़ी कोरबा ने सिविल लाइन थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 28-29 मई की मध्य रात्रि में अज्ञात चोरों ने उसके क्वार्टर का ताला तोड़कर घर में रखे नगद 10 लाख रुपए चोरी कर लिए। रिपोर्ट पर धारा 457, 380 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर जांच कार्यवाही में लिया गया है। पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ तिवारी के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक यूबीएस चौहान के मार्गदर्शन में सिविल लाइन थाना व साइबर सेल की संयुक्त टीम द्वारा घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए।

पुलिस को सूचना मिली कि पोड़ी बहार गणेश चौक निवासी देवाशीष राय पुत्र जगदीश राय रात में प्रार्थी की तबीयत खराब होने पर उसे घर से अस्पताल लेकर गया था।देवाशीष राय से कड़ाई से पूछताछ करने पर उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया तथा चोरी की गई रकम भी बरामद कर ली।

Related posts

चक्रधर समारोह : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दीप जलाकर किया शुभारंभ पद्मश्री हेमा मालिनी ने राधा रासबिहारी संगीत नृत्य नाटिका की दी प्रस्तुति

रायगढ़ : चक्रधर समारोह में  पद्मश्री हेमा मालिनी का प्रसिद्ध राधा रास, LIVE वीडियो

डीएमएफ से 60 से अधिक नए स्कूल भवन और 10 पीएचसी के बाउण्ड्री वॉल निर्माण की मिली स्वीकृति