आबकारी विभाग के छापों में पकड़ाई 100 लीटर महुआ शराब

100 liters of Mahua liquor caught in Excise Department raids

आचार संहिता के दौरान 19 प्रकरणों में 18 गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ : विधानसभा चुनाव के परिप्रेक्ष्य में कोरिया कलेक्टर विनय कुमार लंगेह के निर्देशानुसार जिले के आबकारी विभाग के अधिकारी-कर्मचारियों के विभिन्न दलों के माध्यम अवस्थित होटल तथा ढाबों में अवैध मदिरा व अन्य मादक द्रव्यों के सेवन, विक्रय, चौर्यनयन, संग्रहण इत्यादि जैसी कोई  गतिविधि न हो, इसके लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। बैकुण्ठपुर थाना के अंतर्गत खाटपानी नाला के पास लावारिस अवस्था में 15 हजार रुपए की 100 लीटर हाथ भट्टी मदिरा तथा 14 हजार रुपए 200 किग्रा महुआ लहान की जब्ती की गई।

आचार संहिता के दौरान अब तक जिले में 40 जगहों में आबकारी विभाग द्वारा छापेमारी की कार्यवाही की गई है तथा  19 प्रकरणों पर 18 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है तथा इस दौरान लगभग 260 लीटर मदिरा तथा 200 किलोग्राम महुआ लाहन की जब्ती की गई है। बरामद सामग्रियों की कीमत करीब 31 हजार रुपये है। आबकारी विभाग के अधिकारियों ने बताया है कि लगातार इसी प्रकार की कार्यवाही आगे भी की जाएगी।

 

Related posts

चक्रधर समारोह : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दीप जलाकर किया शुभारंभ पद्मश्री हेमा मालिनी ने राधा रासबिहारी संगीत नृत्य नाटिका की दी प्रस्तुति

रायगढ़ : चक्रधर समारोह में  पद्मश्री हेमा मालिनी का प्रसिद्ध राधा रास, LIVE वीडियो

डीएमएफ से 60 से अधिक नए स्कूल भवन और 10 पीएचसी के बाउण्ड्री वॉल निर्माण की मिली स्वीकृति