बिलासपुर से कोरबा जा रही यात्रियों से भरी बस पलटी, 7 लोग घायल

हाइलाइट्स

  • पवन पुत्र बस में सवार थे 40 यात्री,7 घायल
  • घायलों को इलाज के लिए रतनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया
  • घटना के बाद चालाक और कंडक्टर फरार

छत्तीसगढ़। बिलासपुर न्यू बस स्टैंड से यात्रियों को लेकर कोरबा जा रही तेज रफ्तार बस नेशनल हाईवे पर मोहतराई पुल के पास डिवाइडर से टकराकर पलट गई। बस में 40 यात्री सवार थे। इनमें से 7 लोग घायल हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए रतनपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद फरार हुए बस चालक की पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस के मुताबिक बिलासपुर से कोरबा के लिए निकली पवनपुत्र बस सर्विस की बस क्रमांक सीजी 10 जे 2220 मोहतराई पुल के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बस पलटने की जानकारी लगते ही एएसपी ट्रैफिक नीरज चंद्राकर और कोनी थाना प्रभारी गोपाल सतपथी मौके पर पहुंचे। घायलों को बस से निकालकर 112 और 108 की मदद से इलाज के लिए रतनपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। अधिकांश यात्री दूसरे साधनों से निकल गए दुर्घटना की जानकारी लगते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। यहां देखा गया कि दुर्घटना के बाद अधिकांश यात्री दूसरी बस या अन्य साधनों से मौके से निकल रहे थे। इधर, पुलिस मामले में घायलों के बयान दर्ज करने के बाद जांच को आगे बढ़ाएगी।

पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया

हादसे के बाद जब पुलिस ने यात्रियों से बात की तो पता चला कि बस चालक काफी तेज गति से बस चला रहा था। यात्रियों ने आशंका जताई है कि डिवाइडर के पास बस को कट करते समय बस चालक तेज गति से बस पर से नियंत्रण खो बैठा और बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई। बस पलटने के बाद चालक और कंडक्टर मौके से फरार हो गए। मामले में रतनपुर पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है। पुलिस बस मालिक अखिलेश पाठक से संपर्क कर चालक और कंडक्टर का पता लगाने का प्रयास कर रही है। पुलिस के अनुसार जांच के बाद ही हादसे के कारण स्पष्ट हो सकेंगे।

चालक तेज गति से बस चला रहा था

मोहतराई पुल के पास दुर्घटना के बाद बस पलट गई। घटना की जानकारी लगते ही कोनी पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को तत्काल उपचार के लिए भेजा गया। बस में सवार यात्रियों ने बताया कि चालक काफी तेज गति से बस चला रहा था। जांच के बाद मामले में कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

चक्रधर समारोह : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दीप जलाकर किया शुभारंभ पद्मश्री हेमा मालिनी ने राधा रासबिहारी संगीत नृत्य नाटिका की दी प्रस्तुति

रायगढ़ : चक्रधर समारोह में  पद्मश्री हेमा मालिनी का प्रसिद्ध राधा रास, LIVE वीडियो

डीएमएफ से 60 से अधिक नए स्कूल भवन और 10 पीएचसी के बाउण्ड्री वॉल निर्माण की मिली स्वीकृति