नाबालिग से यौन शोषण करने वाला युवक गिरफ्तार,पहुँचा जेल

A youth who sexually abused a minor was arrested and sent to jail

रायगढ़/छत्तीसगढ़ : नाबालिग से दुष्कर्म मामले में तमनार पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के अंदर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार बीते एक दिवस पहले नाबालिग लड़की की मां ने तमनार थाने में आरोपी नूतन चौहान (27 वर्ष) के खिलाफ नाबालिग का पिछले 4 माह से यौन शोषण करने का लिखित आवेदन दिया था। और बताई कि युवक नूतन चौहान उसके घर आता-जाता था। बच्चे भी नूतन के घर जाते थे। हाल ही में बड़ी लड़की ने बताया कि वह 20 दिसंबर की दोपहर नूतन चौहान के घर गई थी, जहां नूतन ने उससे यह कहकर शारीरिक संबंध बनाए कि वह उससे शादी करेगा और उसे अच्छे से रखेगा और उसके बाद भी उसने कई बार उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। लोक लाज से बचने के लिए लड़की के परिजनों ने नूतन चौहान से लड़की की शादी करने की बात कही। नूतन चौहान ने शादी करने से साफ इनकार कर दिया।

नाबालिग के साथ शारीरिक शोषण के संबंध में प्राप्त आवेदन पर तमनार थाना प्रभारी निरीक्षक आशीर्वाद राहटगांवकर ने तत्काल आरोपी नूतन चौहान (27 वर्ष) के विरुद्ध एफआईआर क्रमांक 124/2024 धारा 376, 376 (2) (एन) आईपीसी 6 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर पीड़ित बालिका का महिला विवेचक से कथन लेकर उसका मेडिकल कराया गया। पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध करने के कुछ ही देर बाद आरोपी नूतन चौहान को हिरासत में ले लिया गया,दोपहर को न्यायालय में पेश कर जेल वारंट पर जेल भेज दिया गया।

Related posts

चक्रधर समारोह : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दीप जलाकर किया शुभारंभ पद्मश्री हेमा मालिनी ने राधा रासबिहारी संगीत नृत्य नाटिका की दी प्रस्तुति

रायगढ़ : चक्रधर समारोह में  पद्मश्री हेमा मालिनी का प्रसिद्ध राधा रास, LIVE वीडियो

युवती से दुष्कर्म के आरोपी को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार…पहुंचा जेल