बजरंगी भाईजान 2:स्क्रिप्ट तैयार, सलमान की मंज़ूरी के बाद दिया जाएगा अंतिम रूप

Bajrangi Bhaijaan 2: Script is ready, will be finalized after Salman’s approval

सलमान खान अभिनीत बजरंगी भाईजान 2 की स्क्रिप्ट अब पूरी हो चुकी है यह साधारण फिल्म नहीं है; यह कई लोगों के लिए एक भावना है। यह फिल्म रातों-रात ब्लॉकबस्टर नहीं बन गई; इसके किरदारों ने दर्शकों पर गहरा असर छोड़ा। कास्टिंग से लेकर गाने, संवादों से लेकर कहानी तक, फिल्म ने बेहतरीन सिनेमा के लिए एक बेंचमार्क स्थापित किया।

रिलीज़ होने के कई साल बाद भी, प्रशंसक बेसब्री से सीक्वल का इंतज़ार कर रहे हैं, और आखिरकार अच्छी खबर आ गई है। जाहिर है, स्क्रिप्ट तैयार है और सलमान की मंज़ूरी के बाद इसे अंतिम रूप दिया जाएगा।

बजरंगी भाईजान 2 की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा

हाल ही में आयुष शर्मा की आने वाली फिल्म रुसलान के प्रमोशनल इवेंट में, निर्माता के. के. राधामोहन ने एक रोमांचक खुलासा किया। उन्होंने बताया कि बजरंगी भाईजान 2 की स्क्रिप्ट तैयार है।

बजरंगी भाईजान की कहानी के पीछे प्रशंसित लेखक और एसएस राजामौली के पिता वी. विजयेंद्र प्रसाद की ओर मुड़ते हुए, राधामोहन ने कहा कि स्क्रिप्ट जल्द ही सलमान खान को सुनाई जाएगी। इस खबर ने प्रशंसकों के बीच उत्साह की लहर पैदा कर दी है।

बजरंगी भाईजान सलमान खान की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक है। रिलीज होने पर इसे आलोचकों की प्रशंसा और व्यावसायिक सफलता दोनों मिली। कहानी एक युवा, मूक पाकिस्तानी लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है, जो गलती से सीमा पार करके भारत में आ जाती है।

Related posts

लोकसभा चुनावों के बीच कंगना रनौत की फ़िल्म ‘Emergency’ की रिलीज़ स्थगित

अक्षय कुमार के साथ पहली बार इस हॉरर फिल्म में नजर आएंगी आलिया भट्ट

सुपरहीरो के अवतार में दिखे कार्तिक आर्यन, इंस्टाग्राम पर शेयर की झलक