BIG BREAKING : कलेक्टर से शिकायत के एक महीने बाद गम्भीर मामले की नही हुई कार्रवाई,लीपापोती जारी

BIG BREAKING: Even after a month of complaint to the collector, no action was taken on the serious matter, cover-up continues

एसईसीएल में पदस्थ चिकित्सक और नर्स के खिलाफ शिकायत

छत्तीसगढ़ : कोरबा जिले के एक अस्पताल में लापरवाही का बड़ा खुलासा हुआ है जिस तरह से मरीज का इलाज और दवाइयां दी गई उससे जानलेवा साबित हो सकता था।जिस पर कलेक्टर से शिकायत हुई,लेकिन विभागीय अधिकारियों ने जांच में लीपापोती की गई जा रही ।

इस गम्भीर मसमले की आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। हैरानी की बात यह है कि कलेक्टर को किए शिकायत लगभग एक महीने का समय बीतने को है, लेकिन विभागीय अधिकारियों ने इस मसले गंभीरता से नहीं लिया। इससे साफ है जाहिर है कि कार्रवाई के नाम पर लीपापोती की जा रही है।

शिकायत की कापी

शिकायत कर्ता कोलकर्मी विकास कुमार ढेलवाडीह निवासी ने एसईसीएल बांकीमोंगरा विभागीय अस्पताल में पदस्थ चिकित्सक आशीष सिन्हा व नर्स के खिलाफ कलेक्टर व एसईसीएल महाप्रबंधक से 13 मार्च को शिकायत कर कार्यवाही की मांग किया था। शिकायत पत्र में उल्लेख है कि एसईसीएल के बांकीमोंगरा के विभागीय अस्पताल में कोल कर्मी विकास कुमार उपचार के लिए पहुंचा था। इस दौरान चिकित्सक ने परीक्षण उपरांत उसे बीपी की दवाईयां दी थी। जिससे उपयोग में लाने के बाद दवाईयां विकास कुमार को शूट नही किया।वह दोबारा ईलाज दोबारा अस्पताल पहुंचा, तब अस्पताल में पदस्थ चिकित्सक व नर्स के द्वारा उसके खिलाफ अभद्रता गाली- गलौच किया गया।

Related posts

UP : मेरठ में तीन मंजिला मकान गिरने से 10 लोगों की मौत

ओडिशा को मिलेंगी तीन नई वंदे भारत ट्रेनें

केदारनाथ मार्ग पर भूस्खलन से पांच लोगों की मौत