बिलासपुर रेंज IG अजय यादव ने किया DIG कार्यालय रायगढ़ का विधिवत पूजन और फीता काटकर किया शुभारंभ

Bilaspur Range IG Ajay Yadav inaugurated DIG office Raigarh by duly worshiping and cutting the ribbon.

रायगढ़/छत्तीसगढ़ : सोमवार को पुलिस महानिरीक्षक बिलासपुर रेंज के आईजी अजय यादव ने बादल महल रायगढ़ रेंज डीआईजी कार्यालय का विधिवत पूजा अर्चना के बीच फीता काटकर शुभारंभ किया गया है ।
कार्यक्रम दौरान आईजी अजय यादव ने उपस्थित मीडियाकर्मियों को बताया कि डीआईजी कार्यालय खुलने से रायगढ़ रेंज सहित आमजन को इसका लाभ मिलेगा । साथ ही उन्होंने प्रस्तावित व्हीव्हीआईपी कार्यक्रम को लेकर पुलिस की तैयारियों की जानकारी भी मीडिया को दी।

विदित हो कि राज्य शासन द्वारा रायगढ़ रेंज को नया डीआईजी रेंज बनाया है भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी रामगोपाल गर्ग की पदस्थापना की गई है, आदेश के पालन में डीआईजी रामगोपाल गर्ग ने रेंज का चार्ज लेकर पुलिस कंट्रोल रूम रायगढ़ से अस्थायी रूप से डीआईजी रेंज रायगढ़ का कार्य संचालन किया जा रहा था जो अब राजापारा रायगढ़ स्थित बादल महल से संचालित किया जायेगा । बादल महल भवन में सुचारू रूप से शासकीय कार्य संचालन के लिए आवश्यक सुधार कार्य कराया गया है। जिले में प्रस्तावित व्हीव्हीआईपी कार्यक्रम को लेकर रायगढ़ प्रवास पर पहुंचे रेंज आईजी अजय यादव के हाथों आज एक संक्षिप्त कार्यक्रम में कार्यालय का उद्घाटन किया गया ।

शुभारंभ कार्यक्रम में डीआईजी रामगोपाल गर्ग, कलेक्टर रायगढ़ तारण प्रकाश सिन्हा, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रायगढ़ सदानंद कुमार, सारंगढ़-बिलाईगढ़ एसपी आशुतोष सिंह, सेनानी 16 वाहिनी जितेन्द्र शुक्ला समेत जिले के एवं व्हीव्हीआईपी ड्यूटी के अधिकारीगण व रेंज कार्यालय के कर्मचारी मौजूद थे।

Related posts

हशिका रामचंद्र ने 77वीं सीनियर एक्वाटिक नेशनल चैंपियनशिप 2024 में राष्ट्रीय रिकॉर्ड तोड़ा

ISIS ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दिन भाजपा कार्यालय पर हमले की रची थी साजिश, NIA की चार्जशीट में खुलासा

हरियाणा में आप-कांग्रेस के बीच चुनाव पूर्व गठबंधन के लिए बातचीत चल रही