CG PSC 2021 :भाजयुमो का आरोप- होनहार युवाओं के साथ धोखा,कांग्रेस नेता तथा उद्योगपतियों के बच्चों के टॉप 20 में नाम, राज्यपाल के नाम सौंपा ज्ञापन..

छत्तीसगढ़ में पीएससी 2021परिणाम को लेकर भाजयुमो ने भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है।जिसका विरोध लगातार कर रहा है। दावा किया हैपीएससी 2021 की परीक्षा परिणाम हाल ही में जारी हुआ है जिसमे चेयरमैन टामन सोनवानी सहित कांग्रेस नेता तथा उद्योगपतियों के बच्चों के नाम टॉप 20 में मेरिट में शामिल है।इससे छत्तीसगढ़ के होनहार युवाओं के साथ धोखा हुआ है,उनके मेहनत के साथ धोखाधड़ी हुआ है।
भाजयुमो ने कलेक्टर को राज्यपाल के नाम ज्ञापन सौंपा है और पीएससी 2021 के जारी नतीजों को लेकर जांच करने की मांग की है।ज्ञापन सौंपने केदौरान जिलाध्यक्ष पंकज सोनी, महामंत्री नरेंद्र देवांगन, उपाध्यक्ष रंजू यादव, दिव्यांश अग्निहोस्त्री, सह कोषाध्यक्ष बृजेश यादव, सुभाष राठौर, अजय कवर, कुदमुरा मंडल अध्यक्ष धनंजय चौहान, कोरबा मंडल अध्यक्ष रामावतार पटेल, कोसाबाड़ी मंडल अध्यक्ष दिनेश सेन, दर्री मंडल अध्यक्ष मुकुंद कंवर, दीनदयाल पटेल, असलम, सचिन पटेल, सुदेश चंद्रा, मंजीत यादव, तनय गोस्वामी, शिवम सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

वही कोरबा भाजयुमो जिला अध्यक्ष पंकज सोनी ने बयान जारी कर कहा है कि हम यह नहीं कहते की अफसरों और नेताओं के बच्चे मेरिट में नहीं आ सकते, लेकिन इस परिणाम में टॉप 20 में ऐसे लोगों की भरमार है और सीजीपीएससी चेयरमैन के कई रिश्तेदार भी इसमें चुने गए हैं । युवा मोर्चा की मांग है कि उक्त जारी परिणाम को निरस्त करते हुए उच्च न्यायिक जांच की जाए, जिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो जाए।

Related posts

अमेरिकी चुनाव और फेड ब्याज दर में कटौती के मद्देनजर शुल्क कटौती के बाद भारत में सोने की मांग में उछाल

चक्रधर समारोह : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दीप जलाकर किया शुभारंभ पद्मश्री हेमा मालिनी ने राधा रासबिहारी संगीत नृत्य नाटिका की दी प्रस्तुति

रायगढ़ : चक्रधर समारोह में  पद्मश्री हेमा मालिनी का प्रसिद्ध राधा रास, LIVE वीडियो