छत्तीसगढ़ : कोरबा डिजनीलैंड मेले में उत्तर प्रदेश के 3 लोगों की हुई मौत…

Chhattisgarh: 3 people from Uttar Pradesh died in Korba Disneyland fair…

छत्तीसगढ़ : कोरबा शहर के बुधवारी बाजार के समीप मैदान में डिजनी लैंड मेला संचालित हो रहा है, इस मेले में उत्तर प्रदेश एवम मध्यप्रदेश के तीन लोगों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है।घटना मानिकपुर चौकी क्षेत्र अंतर्गत बुधवारी स्थित डिजनीलैंड मेले की है।जहां पर शुक्रवार की रात मेला खत्म होने के बाद सभी अपने-अपने कमरे में खाना खाने चले गए थे। तीनों ने अंडा और चिकन बनाकर खाया था। सुबह उठने पर जानकारी मिली कि अनिल, समीर खान और सोहेल खान की तबीयत बिगड़ गई है। तीनों को अचानक पेट में दर्द उठा। साथ ही उल्टी-दस्त भी शुरू हो गई। तीनों को फौरान मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद तीनों को मृत घोषित कर दिया।

मृतकों की पहचान 12 वर्षीय सोहेल खान, 28 वर्षीय अनिल कुमार पांडे और 21 वर्षीय समीर खान के रूप में हुई है  तीनों मृतक उत्तर प्रदेश के रहने वाले बताए जा रहे हैं। तीनों के शवों को जिला मेडिकल कॉलेज में रखा गया है। पोस्मार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कारण स्पष्ट हो पाएगी। वहीं फिलहाल जांच की जा रही है।जांच के बाद भी कुछ कहा जा सकता है।

Related posts

चक्रधर समारोह : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दीप जलाकर किया शुभारंभ पद्मश्री हेमा मालिनी ने राधा रासबिहारी संगीत नृत्य नाटिका की दी प्रस्तुति

रायगढ़ : चक्रधर समारोह में  पद्मश्री हेमा मालिनी का प्रसिद्ध राधा रास, LIVE वीडियो

डीएमएफ से 60 से अधिक नए स्कूल भवन और 10 पीएचसी के बाउण्ड्री वॉल निर्माण की मिली स्वीकृति