छत्तीसगढ़ : मंत्री खुश…10 हजार बहनों का मिला साथ! डिजिटल मीडिया पत्रकारों में नाराजगी?

Chhattisgarh: Minister happy…10 thousand sisters joined in! Anger among digital media journalists?

छत्तीसगढ़ : कोरबा विधायक व प्रदेश के कैबिनेट मंत्री का आत्मविश्वास अब बढ़ गया है, रक्षाबंधन के पावन पर्व पर 10 हजार से अधिक बहनों ने लखन लाल देवांगन को प्रेम व विश्वास का धागा बांधकर आशीर्वाद दिया है। पंचवटी के समीप शासकीय आवास डी 1 में आयोजित “बहनी मन संग राखी के तिहार” में सुबह से ही बड़ी संख्या में महिलाएं व बहनें पहुंचने लगी थीं। दोपहर तक 10 हजार से अधिक बहनों ने अपने भाइयों को राखी बांधी और आशीर्वाद दिया।

इससे विपक्षी दलों में कानाफूसी का दौर भी शुरू हो गया है, कोरबा में राजनीति का बाजार गर्म है, राजनीतिक गलियारों में तरह-तरह की बातें चल रही हैं। पूर्व मंत्री को पिछले रक्षाबंधन में इतना आशीर्वाद नहीं मिला था।

वहीं डिजिटल/सोशल मीडिया के पत्रकारों में नाराजगी इस कदर व्याप्त है कि उन्हें स्वतंत्रता दिवस व रक्षाबंधन की बधाई देने वाले विज्ञापन नहीं दिए गए हैं, हालांकि अखबारों को बैनर दिए गए थे। डिजिटल मीडिया जगत के पत्रकारों को उम्मीद तो थी, लेकिन उन्हें निराशा ही हाथ लगी।

Related posts

चक्रधर समारोह : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दीप जलाकर किया शुभारंभ पद्मश्री हेमा मालिनी ने राधा रासबिहारी संगीत नृत्य नाटिका की दी प्रस्तुति

रायगढ़ : चक्रधर समारोह में  पद्मश्री हेमा मालिनी का प्रसिद्ध राधा रास, LIVE वीडियो

डीएमएफ से 60 से अधिक नए स्कूल भवन और 10 पीएचसी के बाउण्ड्री वॉल निर्माण की मिली स्वीकृति