छत्तीसगढ़ : राजधानी में चली गोली,नाकेबंदी कर जांच कर रही पुलिस

Chhattisgarh: Shots fired in the capital, police conducting blockade and investigating

छत्तीसगढ़ : राजधानी रायपुर में थाना तेलीबांधा अंतर्गत पचपेड़ी नाका और तेलीबांधा के बीच सर्विस रोड पर उद्योग भवन के पास शनिवार सुबह 11 बजे मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति व्यवसायी प्रहलाद अग्रवाल के दफ्तर के सामने फायरिंग करता नजर आया। मालूम हो कि इससे पहले झारखंड के इसी तरह के गिरोह को रायपुर पुलिस ने रायपुर में वारदात को अंजाम देने से पहले पकड़ा था। इस वारदात में भी इसी गिरोह का हाथ होने का संदेह है। नाकेबंदी कर जांच की जा रही है।

आपको बता दें कि राजधानी रायपुर में एक कारोबारी को गोली चलाई गई है। 2 बार फायरिंग की गई है, एक हवा में और दूसरी कार पर दूसरी गोली कार के शीशे पर लगी है।इस घटना के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है बताया जा रहा है कि अमन साहू गिरोह ने इस फायरिंग को अंजाम दिया है। पुलिस के मुताबिक मास्टरमाइंड मयंक सिंह मलेशिया से अमन साहू गिरोह से जुड़े इन आरोपियों को निर्देशित कर रहा था।पुलिस के मुताबिक मयंक सिंह अपने शूटरों के जरिए लॉरेंस बिश्नोई और अमन साहू के टारगेट को अंजाम देता है. गिरफ्तार शूटर रोहित स्वर्णकार और राजस्थान निवासी पप्पू सिंह लगातार मयंक सिंह के संपर्क में थे. आशंका जताई जा रही है कि लॉरेंस बिश्नोई और अमन साहू गिरोह ने इस हमले को अंजाम दिया है।

दोनों युवक चेहरे पर नकाब पहनकर आए थे। घटना के बाद भागते समय उनकी तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई हैं। बताया जा रहा है कि कारोबारी प्रहलाद अग्रवाल सूरजपुर जिले के रहने वाले हैं। उनकी और उनके बेटे राजेश अग्रवाल की कंपनी छत्तीसगढ़ की बड़ी कंस्ट्रक्शन कंपनी है, जो सड़क निर्माण से जुड़ा काम करती है। इस कंपनी को झारखंड में भी सड़क निर्माण का काम मिला हुआ है। कारोबारी को डराने के लिए यह घटना की गई है।

Related posts

चक्रधर समारोह : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दीप जलाकर किया शुभारंभ पद्मश्री हेमा मालिनी ने राधा रासबिहारी संगीत नृत्य नाटिका की दी प्रस्तुति

रायगढ़ : चक्रधर समारोह में  पद्मश्री हेमा मालिनी का प्रसिद्ध राधा रास, LIVE वीडियो

डीएमएफ से 60 से अधिक नए स्कूल भवन और 10 पीएचसी के बाउण्ड्री वॉल निर्माण की मिली स्वीकृति