वाणिज्य,श्रम एवं उद्योग मंत्री लाखन ने सब स्टेशन का उद्घाटन किया और कहा Low Voltage और बिजली की समस्या होगी दूर

Commerce, Labor and Industry Minister Lakhan inaugurated the sub station and said that the problem of low voltage and electricity will be solved.

कोरबा/छत्तीसगढ़: प्रदेश के वाणिज्य, श्रम एवं उद्योग मंत्री लखन लाल देवांगन ने कोरबा शहरी क्षेत्र के खरमोरा में नवनिर्मित 33/11 केव्ही उपकेन्द्र का लोकार्पण किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि सब स्टेशन के शुरू होने से कई वार्डों की बिजली समस्या पूरी तरह से खत्म हो जायेगी. खासकर दादरखुर्द, खरमोरा सहित अन्य वार्डों में निर्बाध बिजली आपूर्ति होगी।

मंत्री देवांगन ने कहा कि सब स्टेशन से गर्मी के दिनों में लो वोल्टेज और बिजली कटौती से राहत मिलेगी। शहर में कई स्थानों पर नए उपकेंद्र निर्माणाधीन हैं। हमारा प्रयास है कि सभी निर्माण कार्य जल्द पूरे हो जाएं, ताकि पूरे शहर में बिजली की समस्या दूर हो सके। इस सब स्टेशन से आसपास के 4 वार्डों के 5 हजार उपभोक्ताओं को फायदा होगा।

वार्डवासियों की मांग पर मंत्री देवांगन ने वितरण विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिये कि जिन वार्डों में बिजली बिल अधिक आने की शिकायत है, वहां शिविर लगाकर शिकायतों का निराकरण करें। इस अवसर पर वितरण कंपनी के अधिकारी सहित जन-प्रतिनिधि एवं आम नागरिक उपस्थित थे।

Related posts

UP : मेरठ में तीन मंजिला मकान गिरने से 10 लोगों की मौत

ओडिशा को मिलेंगी तीन नई वंदे भारत ट्रेनें

केदारनाथ मार्ग पर भूस्खलन से पांच लोगों की मौत