कांग्रेस कल रायपुर में करेगी विधानसभा का घेराव, पुलिस ने जारी किया रूट चार्ट

Congress will surround the Vidhan Sabha in Raipur tomorrow, police released the route chart

रायपुर/छत्तीसगढ़ : कानून व्यवस्था और अन्य मुद्दों को लेकर कल विधानसभा का घेराव करेगी। प्रदर्शन में कांग्रेस के सभी बड़े नेताओं के साथ-साथ प्रदेश भर के हजारों कांग्रेस कार्यकर्ता शामिल होंगे। यातायात पुलिस ने विरोध प्रदर्शन में शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं के लिए पार्किंग स्थल और रूट चार्ट जारी किया है। जिसमें अलग-अलग जिलों से आने वाले लोगों के लिए मार्ग तय किया गया है।

कांग्रेस के कार्यक्रम में शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं के लिए तय मार्ग-


बिलासपुर की ओर से आने वालों के लिए मार्ग : भनपुरी तिराहा से फाफाडीह चौक होकर मरहीमाता चौंक से पुराना बस स्टैण्ड पार्किंग में अपना वाहन पार्क करेंगे।

दुर्ग-राजनांदगांव की ओर से आने वालों के लिए मार्ग : टाटीबंध चौक से जी.ई. रोड होकर कलेक्टोरेट चौक से मल्टीलेवल पार्किंग के किनारे ऑक्सिजोन रोड होकर खालसा स्कूल से पुराना बस स्टैण्ड पार्किंग में अपना वाहन पार्क करेंगे।

जगदलपुर-धमतरी-गरियाबंद की ओर से आने वालों के लिए मार्ग : बोरियाकला के पास से एक्सप्रेस-वे मार्ग होकर पंडरी एक्सप्रेस वे के नीचे से पुराना बस स्टैण्ड पार्किंग में अपना वाहन पार्क करेंगे।

महासमुंद की ओर से आने वालों के लिए मार्ग : तेलीबांधा थाना के सामने से मरीन ड्राइव आनंद नगर चौक से केनाल रोड होकर पंडरी केनाल तिराहा से पुराना बस स्टैण्ड पार्किंग में अपना वाहन पार्क करेंगे।

बलौदाबाजार की ओर से आने वालों के लिए मार्ग : सेमरिया डीपीएस स्कूल के सामने नहर मार्ग से नरदहा, बाराडेरा होकर पिरदा चौक रिंग रोड नम्बर-3, राजू ढ़ाबा से राष्ट्रीय राजमार्ग 53 होकर तेलीबांधा थाना के सामने से मरीन ड्राइव आनंद नगर चौक से केनाल रोड होकर पंडरी केनाल तिराहा से पुराना बस स्टैण्ड पार्किंग में अपना वाहन पार्क करेंगे।

Related posts

चक्रधर समारोह : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दीप जलाकर किया शुभारंभ पद्मश्री हेमा मालिनी ने राधा रासबिहारी संगीत नृत्य नाटिका की दी प्रस्तुति

रायगढ़ : चक्रधर समारोह में  पद्मश्री हेमा मालिनी का प्रसिद्ध राधा रास, LIVE वीडियो

डीएमएफ से 60 से अधिक नए स्कूल भवन और 10 पीएचसी के बाउण्ड्री वॉल निर्माण की मिली स्वीकृति