पार्षद नरेन्द्र देवांगन ने रक्तदान के प्रति जागरूकता लाने साइकिल रैली को किया रवाना

नरेन्द्र देवांगन बोले रक्तदान के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए इस तरह की पहल करने के लिए जितनी भी प्रशंसा की जाए कम होगी। लोगों में फैली तमाम भ्रांतियां ऐसी पहल से ही दूर हो सकती हैं।


कोरबा: लोगों को रक्तदान के फायदे बताने और इसके प्रति भ्रांतियों को दूर करने के साथ ही कोरबा के दो युवा ‘हर घर रक्तदाता, घर-घर रक्तदाता’ का संदेश लेकर साइकिल यात्रा पर निकले हैं। दोनों को भाजपा युवा मोर्चा के महामंत्री और वार्ड क्रमांक 16 के पार्षद नरेन्द्र देवांगन ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।


शहर के शाश्वत पाण्डेय और प्रेम सोनी ने शहरों से लेकर छत्तीसगढ़ के सुदूर इलाकों तक यात्रा कर लोगों को रक्तदान के प्रति जागरूक करने का संकल्प लिया है। वे जशपुर जिले से होते हुए आगे बढ़ेंगे। रक्तदान के अभाव में कई तरह की विपरीत परिस्थितियां उत्पन्न होती हैं। इसलिए मन में आया कि क्यों न इस विषय पर लोगों को जागरूक किया जाए। इस अवसर पर नरेन्द्र देवांगन ने कहा कि रक्तदान के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए इस तरह की पहल करने के लिए जितनी भी प्रशंसा की जाए कम होगी। लोगों में फैली तमाम भ्रांतियां ऐसी पहल से ही दूर हो सकती हैं। इस अवसर पर नारायण दास, रामकुमार राठौर, राजेश राठौर, नरेन्द्र गोस्वामी, गोलू प्रजापति, सोयल साहू, वेगिस साहू, तरुण यादव आदि उपस्थित थे।

Related posts

चक्रधर समारोह : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दीप जलाकर किया शुभारंभ पद्मश्री हेमा मालिनी ने राधा रासबिहारी संगीत नृत्य नाटिका की दी प्रस्तुति

रायगढ़ : चक्रधर समारोह में  पद्मश्री हेमा मालिनी का प्रसिद्ध राधा रास, LIVE वीडियो

डीएमएफ से 60 से अधिक नए स्कूल भवन और 10 पीएचसी के बाउण्ड्री वॉल निर्माण की मिली स्वीकृति