दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल हर हफ्ते 2 मंत्रियों से मिलेंगे, तिहाड़ जेल से चलाएंगे सरकार: आप

Delhi CM Arvind Kejriwal will meet 2 ministers every week, will run the government from Tihar jail: AAP

नई दिल्ली : 21 मार्च को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा गिरफ्तार किए गए केजरीवाल फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं और तिहाड़ जेल में बंद हैं। पार्टी के राज्यसभा सदस्य संदीप पाठक और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने 15 अप्रैल को तिहाड़ में केजरीवाल से मुलाकात की थी।

आम आदमी पार्टी (आप) ने कहा कि तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल हर हफ्ते दो मंत्रियों से मिलेंगे और उनके विभागों के काम की प्रगति की समीक्षा करेंगे। 21 मार्च को प्रवर्तन निदेशालय द्वारा गिरफ्तार किए गए केजरीवाल फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं। पार्टी के राज्यसभा सदस्य संदीप पाठक और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने 15 अप्रैल को तिहाड़ जेल में केजरीवाल से मुलाकात की। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) पाठक ने आने वाले दिनों में विभिन्न विभागों के कामकाज की समीक्षा के लिए मुख्यमंत्री की कार्ययोजना साझा की। पाठक ने कहा, “अगले हफ्ते से मुख्यमंत्री हर हफ्ते दो मंत्रियों को जेल बुलाएंगे और वहां उनके विभागों के काम की समीक्षा करेंगे और उन्हें दिशा-निर्देश और निर्देश देंगे।”

तिहाड़ जेल के अधिकारियों ने पुष्टि की है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री ने मंत्रियों आतिशी, कैलाश गहलोत और सौरभ भारद्वाज को सप्ताह में दो बार उनसे मिलने की अनुमति देने वाले आगंतुकों की सूची में शामिल किया है। आप के राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) ने कहा कि केजरीवाल ने उनसे पार्टी विधायकों से यह कहने को कहा कि वे अपने क्षेत्रों में घर-घर जाएं और लोगों से मिलकर उनकी चिंताओं को समझें।

विधायकों को लोगों की समस्याओं का समाधान करने का प्रयास करना चाहिए। केजरीवाल ने कहा कि विधायकों को पहले से दोगुनी मेहनत करके उनकी अनुपस्थिति को कवर करना होगा।” 15 अप्रैल को, केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट से कोई अंतरिम राहत नहीं मिली, जिसने कथित आबकारी नीति घोटाले से उपजे धन शोधन मामले में उनकी गिरफ्तारी को चुनौती देने वाली उनकी याचिका पर प्रवर्तन निदेशालय से 24 अप्रैल तक जवाब मांगा था। एक अन्य अदालती सुनवाई में, दिल्ली की राउज एवेन्यू अदालत ने सोमवार को कथित आबकारी नीति घोटाले से उपजे धन शोधन मामले में अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत 23 अप्रैल तक बढ़ा दी। पीटीआई

Related posts

केजरीवाल 17 सितंबर को दिल्ली सीएम पद से इस्तीफा देंगे

हशिका रामचंद्र ने 77वीं सीनियर एक्वाटिक नेशनल चैंपियनशिप 2024 में राष्ट्रीय रिकॉर्ड तोड़ा

ISIS ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दिन भाजपा कार्यालय पर हमले की रची थी साजिश, NIA की चार्जशीट में खुलासा