OMG 2 और GADAR 2 के बीच कड़ी टक्कर,बॉक्स ऑफिस पर मचा रहे धमाल

बॉक्स ऑफिस क्लैश के बावजूद, अक्षय कुमार और सनी देओल की फिल्में दे रही है एक-दूसरे को कड़ी टक्कर, OMG 2 और GADAR 2 बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है, इसी दौरान अक्षय और सनी के फेन्स कयास लगा रहे है की उनके फेवरेट एक्टर की मूवी बॉक्सऑफिस पर धमाल मचाये। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया की अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म OMG 2 उड़जा काले कौआ के बोल गुन गुनाये है [प्रदेश तक इस बात की पुष्टि नहीं करता ] ,, उड़जा काले कौआ का मूल रूप से संगीत के उस्ताद उदित नारायण और अलका याग्निक द्वारा गाया गया था, गाने का नया वर्जन मिथुन द्वारा बनाया गया है। शुरुआत में इसे उत्तम सिंह बनाया था और गीत आनंद बख्शी ने लिखे थे।

GADAR 2 की बात करे तो

अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित, गदर 2 में सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। कहानी वहीं से शुरू होती है जहां गदर: एक प्रेम कथा में खत्म हुई थी। तारा और सकीना की देशभक्ति, प्रेम और बलिदानों से भरी कहानी ने 2001 में कई रिकॉर्ड तोड़े। अब, निर्माता फिल्म की दूसरे पार्ट के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

OMG 2 की बात करे तो

ओएमजी 2 की बात करें तो इसमें पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी हैं। कॉमेडी-ड्रामा ब्लॉकबस्टर हिट ओएमजी- ओह माय गॉड का मोस्टवेटड सेकुएल है ! जो 2012 में रिलीज हुई थी जिसमे अक्षय कुमार और परेश रावल थे।

Related posts

मदनपुर स्वामी आत्मानन्द विद्यालय में समर कैंप का आयोजन, बच्चें सीख रहे नई चीजें

स्वाति Maliwal पर हमला मामले में बिभव कुमार गिरफ्तार

IMD : 100 फीसदी से ज्यादा बारिश की भविष्यवाणी,इन राज्यों में कब मानसून देगा दस्तक,जानें!