KORBA: Devpahari Picnic Spot देवपहरी पिकनिक स्पॉट में तेज बहाव में जांजगीर चाम्पा के फसे युवक, बने मंदिर के छत पर चढ़कर बचाई जान

 

कोरबा(छत्तीसगढ़) :कोरबा जिले के प्रसिद्ध पिकनिक स्थल देवपहरी (Devpahari Picnic Spot) में आज पिकनिक मनाने आए कुछ लोग पानी के बहाव के कारण फस गए फंसे हुए लोग जांजगीर- चाँपा को बताया जा रहा है। वे अपनी जान बचाने के लिए मंदिर के छज्जा पर चढ़े हुए थे आसपास लोगों ने जब देखा कि कुछ लोग पानी के तेज बहाव के कारण मंदिर पर चढ़े हुए हैं।

Read: अहमदाबाद एक्सप्रेस सिग्नल से आगे निकली, बड़ा हादसा टाला, दोनो लोको पायलट पर कार्रवाई…

तो इसकी जानकारी पुलिस को दी पुलिस ने मौके पर पहुंची और राहत बचाव शुरू किया अभी तक फिलहाल कोई हताहत जान माल का नुकसान नहीं हुआ है दोपहरी में खतरे को भांपते हुए पुलिस विभाग ने रेस्क्यू टीम को बुलाया। और पिकनिक स्पॉट पर नजर रख रही है।

देवपहरी जलप्रपात और पिकनिक स्थल Devpahari Picnic Spot  

कोरबा जिले मे देव पहरी प्राकृतिक दृष्टि से देखें तो चारो ओर पहाड़ और पठार से घिरा हुआ है और बीच के भाग में मैदानी क्षेत्र है। जो लोगों को अपनी ओर आकर्षित करते हैं उन्ही कारण लोग हमेशा यहां पर्यटक बनकर या पिकनिक मनाने आते है रोजाना यहां पर सैकड़ो लोग देखें जा सकते है।

वहीं खूबसूरत जलप्रपात हैं। जो पत्थरों के कटने से निर्मित हुआ हैं। जो देखने में अत्यंत सुन्दर व फिसलन की वजह से उतना ही खतरनाक हैं।

Related posts

UP : मेरठ में तीन मंजिला मकान गिरने से 10 लोगों की मौत

ओडिशा को मिलेंगी तीन नई वंदे भारत ट्रेनें

केदारनाथ मार्ग पर भूस्खलन से पांच लोगों की मौत