धरमजयगढ़:मनोज जनरल एंड ट्रेडर्स दुकान चोरी मामले में लैपटॉप के साथ 03 आरोपी गिरफ्तार…

धरमजयगढ़/रायगढ़(छत्तीसगढ़): धरमजयगढ़ के मनोज जनरल एंड ट्रेडर्स दुकान से चोरी के मामले में पुलिस ने तीन आरोपी को गिरफ्तार किया है चोरी लैपटॉप कीमती करीबन 20,000 रूपये की बरामदगी की है जिन्हें आज नकबजनी के अपराध में गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा है।

पुलिस के अनुसार धरमजयगढ़ के 5 जुलाई को वार्ड क्रमांक 11 धरमजयगढ़ में रहने वाले मनोज अग्रवाल ने धरमजयगढ़ थाना में आवेदन के माध्यम से रिपोर्ट दर्ज कराया था और अपने लिखित बयान में बताया था कि 2-3 जुलाई के दरमियान अज्ञात चोर दुकान के टेबल में रखे लैपटॉप को चोरी कर ले गए है।रिपोर्ट के आधार पर धरमजयगढ़ पुलिस ने अज्ञात चोरो पर नकबजनी का धारा पंजीबद्ध कर घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज खंगाला। सीसीटीवी फुटेज से पाता चला किमे एक युवक चेहरा थाना क्षेत्र के आदतन बदमाश सागर सारथी से मिलता-जुलता था ।पुलिस ने संदेही सागर सारथी की पतासाजी कर हिरासत में लिया गया।और पूछताछ किया तो वह मनोज जनरल एंड ट्रेडर्स में चोरी करना स्वीकार किया और बताया कि मेरे साथी विजय ठाकुर और लखन सिंह के साथ चोरी को अंजाम दिए है। । तत्काल अन्य दोनों आरोपियों को दबिश देकर हिरासत में लिया।चोरी में आरोपी (1) सागर सारथी पिता सुनील सारथी 19 वर्ष निवासी धर्मजयगढ़ (2) विजय ठाकुर पिता राम सिंह 28 वर्ष सा धर्मजयगढ़ (3) लखन सिंह पिता जवाहर सिंह 29वर्ष सा तिफरा बिलासपुर हाल पता धरमजयगढ़ के हैं।

Related posts

अमेरिकी चुनाव और फेड ब्याज दर में कटौती के मद्देनजर शुल्क कटौती के बाद भारत में सोने की मांग में उछाल

चक्रधर समारोह : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दीप जलाकर किया शुभारंभ पद्मश्री हेमा मालिनी ने राधा रासबिहारी संगीत नृत्य नाटिका की दी प्रस्तुति

रायगढ़ : चक्रधर समारोह में  पद्मश्री हेमा मालिनी का प्रसिद्ध राधा रास, LIVE वीडियो