धरमजयगढ़ : पत्नी ने बेहोशी का Injection देकर पति की कराई हत्या, कंपाउंडर समेत चार गिरफ्तार…

Dharamjaigarh: Wife killed her husband by giving him unconscious injection, four arrested including compounder…

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में पति को बेहोशी का इंजेक्शन देकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने साजिश रचने के आरोप में मृतक की पत्नी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। महिला ने अपने कंपाउंडर दोस्त और दो अन्य लोगों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया था।पुलिस के अनुसार धरमजयगढ़ कॉलोनी निवासी राजेश विश्वास (33) का शव संदिग्ध परिस्थितियों में घर से बरामद हुआ। प्रारंभिक पूछताछ में स्वजन ने हार्ट अटैक से मौत की जानकारी दी। जब पोस्टमार्टम हुआ तो राजेश के सीने में छह बारीक निशान मिले, जिससे इंजेक्शन लगाने का संदेह हुआ। जांच शुरू हुई तो राजेश की पत्नी प्रिया की भूमिका संदिग्ध लगी. उसके मोबाइल की जांच में डाटा भी डिलीट मिला। जब उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो चौंकाने वाली जानकारी सामने आई। हत्या के मामले में प्रिया विश्वास, फ़िरोज़ यादव शेख मोईन राजा, पायल उर्फ मोनी विश्वास को गिरफ्तार किया गया है।

उसे अस्पताल ले गए, वहां उसकी मुलाकात कंपाउंडर से हुई।

हत्यारोपी प्रिया ने पूछताछ में बताया कि वह अपने पति राजेश को लीवर के इलाज के लिए मोवा रायपुर के बालाजी अस्पताल ले गई थी। राजेश करीब एक महीने तक वहां भर्ती रहे। इसी अस्पताल में उसकी पहचान कंपाउंडर फ़िरोज़ यादव उर्फ कृष से हुई थी. अपने शराबी पति से छुटकारा पाने के लिए उसने फ़िरिज़ और अन्य लोगों की मदद ली।

वारदात में फिरोज, उसका दोस्त धरमजयगढ़ निवासी शेख मोईन खान और प्रिया, उसकी परिचित पायल विश्वास शामिल थे। शेख मोईन खान ने राजेश को एनेस्थीसिया की ओवरडोज देकर मारने की योजना बनाई। 15 जनवरी की रात जब राजेश शराब पीकर सो गया तो चारों ने वारदात को अंजाम दिया। राजेश के सीने में तीन जगह एनेस्थीसिया की शीशी लगाई गई। राजेश की मौत सुनिश्चित करने के लिए तीन बार और इंजेक्शन लगाया। 15 मिनट तक इंतजार करने के बाद फिरोज ने राजेश की नब्ज जांची और पुष्टि की कि वह मर चुका है। इसके बाद सभी लोग वापस चले गये.

Related posts

चक्रधर समारोह : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दीप जलाकर किया शुभारंभ पद्मश्री हेमा मालिनी ने राधा रासबिहारी संगीत नृत्य नाटिका की दी प्रस्तुति

रायगढ़ : चक्रधर समारोह में  पद्मश्री हेमा मालिनी का प्रसिद्ध राधा रास, LIVE वीडियो

डीएमएफ से 60 से अधिक नए स्कूल भवन और 10 पीएचसी के बाउण्ड्री वॉल निर्माण की मिली स्वीकृति