डीजे ने ले ली युवक की जान,जानें पूरी घटनाक्रम

DJ took the life of a young man, know the entire incident

कोरबा/ छत्तीसगढ़ : जिले से आत्महत्या का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। उरगा थाना अंतर्गत मड़वारानी के जर्वे गांव में एक युवक को डीजे बजाने से रोका गया तो नाराज युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना से उस घर में मातम पसर गया जहां शादी समारोह हो रहा था। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक यह घटना कोरबा जिला मुख्यालय से करीब 24 किलोमीटर दूर जर्वे मड़वारानी इलाके की है। यहां पटेल परिवार में शादी समारोह का आयोजन था, इसकी तैयारियां की जा रही थीं। भाई की बारात घर से जानी थी और बहन की बारात अगले दिन बाहर से आनी थी। शादी समारोह के लिए घर में डीजे लगाया गया था। परिजनों ने 18 वर्षीय बद्रीनारायण पटेल को देर रात तक डीजे बजाने से रोका, जिससे वह नाराज होकर घर से निकल गया। कुछ देर बाद पता चला कि उसने गांव के पास एक पेड़ से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। इस घटना की सूचना उरगा थाने को दी गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आगे की कार्रवाई पूरी की। बताया जा रहा है कि मृतक के दो भाई और एक बहन है, जिसमें मृतक सबसे छोटा था। इस घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। युवक की मौत से शादी समारोह की खुशियों में कोहराम मच गया है।

Related posts

चक्रधर समारोह : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दीप जलाकर किया शुभारंभ पद्मश्री हेमा मालिनी ने राधा रासबिहारी संगीत नृत्य नाटिका की दी प्रस्तुति

रायगढ़ : चक्रधर समारोह में  पद्मश्री हेमा मालिनी का प्रसिद्ध राधा रास, LIVE वीडियो

डीएमएफ से 60 से अधिक नए स्कूल भवन और 10 पीएचसी के बाउण्ड्री वॉल निर्माण की मिली स्वीकृति