IND vs ENG : रोहित, शमी ने भारत को दिलाई इंग्लैंड पर करारी जीत,इंग्लैंड विश्व कप से बाहर…

IND vs ENG: Rohit, Shami gave India a crushing victory over England, England out of World Cup…

IND vs ENG: प्रभावशाली भारतीय गेंदबाजों ने गत चैंपियन इंग्लैंड को क्रिकेट विश्व कप से बाहर कर दिया। मोहम्मद शमी और जसप्रित बुमरा ने संयुक्त रूप से 7 विकेट लिए, जिससे भारत ने इंग्लैंड को 129 रन पर आउट कर विश्व कप अंक तालिका में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया। इससे पहले बल्लेबाजी के लिए भेजे जाने पर भारत संघर्ष करता रहा। लेकिन रोहित शर्मा (87) और सूर्यकुमार यादव (49) के अलावा केएल राहुल (39) और जसप्रित बुमरा (16) ने भारत को 229/9 का स्कोर बनाने में मदद की।

दूसरी ओर, इंग्लैंड विश्व कप का अपना पांचवां मैच हार गया और अंक तालिका में सबसे नीचे है। टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करते हुए इंग्लैंड ने भारत को 229/9 पर रोककर अच्छा काम किया, डेविड विली ने 45 रन देकर 3 विकेट लिए, जबकि क्रिस वोक्स (2/33) और आदिल राशिद (2/35) ने भी प्रभावित किया।

हालाँकि, इंग्लैंड की बल्लेबाजी एक बार फिर लड़खड़ा गई और 34.5 ओवर में 129 रन पर ढेर हो गई। 230 रन का पीछा करते हुए इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज अच्छी लय में दिखे और उचित गति से 30 रन जोड़े। हालाँकि, एक बार डेविड मलान (16) ने जसप्रित बुमरा (3/32) की गेंद को अपने स्टंप्स पर खींच लिया, यह अंग्रेजों के लिए वही पुरानी कहानी थी।

एकाना स्टेडियम में IND vs ENG क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच में टीम इंडिया ने 100 रनों से जोरदार जीत दर्ज की. यह टीम इंडिया के लिए एक प्यारी जीत थी जिसने दूधिया रोशनी में कम स्कोर का बचाव करते हुए जीत हासिल की। जबकि कुछ ऐसे प्रदर्शन थे जिन्होंने ध्यान खींचा, वह घटना जिसने सुर्खियां बटोरीं वह रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच हुई।

Related posts

अमेरिकी चुनाव और फेड ब्याज दर में कटौती के मद्देनजर शुल्क कटौती के बाद भारत में सोने की मांग में उछाल

कैबिनेट मंत्री देवांगन ने किया पोषण आहार नाश्ता कार्यक्रम का शुभारंभ…बोले बच्चे होंगे विकसित

राजौरी में सेना की चौकी और VDG के घर पर Terror हमला नाकाम; तलाशी अभियान जारी