इंडी गठबंधन बिना किसी पीएम चेहरे के मैदान में-तमिलिसाई सुंदरराजन

Indi alliance in the fray without any PM face: Tamilisai Soundararajan

इंडी गठबंधन बिना किसी पीएम चेहरे के मैदान में-तमिलिसाई सुंदरराजन

भारतीय जनता पार्टी दक्षिण चेन्नई की उम्मीदवार तमिलिसाई सुंदरराजन ने बुधवार को कहा कि लोकसभा चुनाव के बावजूद, इंडी गठबंधन इसे ऐसे मान रहा है जैसे कि यह राज्य चुनाव हो, बिना प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार पेश किए। सुंदरराजन ने स्वतंत्रता सेनानी धीरन चिन्नामलाई को उनकी 268वीं जयंती के अवसर पर पुष्पांजलि अर्पित की।

तमिलिसाई सुंदरराजन ने कहा कि भाजपा को जीत का पूरा भरोसा है, क्योंकि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मजबूत नेतृत्व में चुनाव लड़ रहे हैं। “यह प्रचार का आखिरी दिन नहीं है, क्योंकि हमारी पार्टी के सर्वश्रेष्ठ लोग मैदान में उतरने वाले हैं। यह लोकसभा चुनाव है, लेकिन इंडी गठबंधन ऐसे मैदान में है, जैसे कि यह राज्य चुनाव हो। स्थिति जो भी हो, उनके पास एक केंद्रीय चेहरा होना चाहिए। स्टालिन राज्यों के बारे में बात कर रहे हैं।

हम बहुत आश्वस्त हैं, क्योंकि हम एक मजबूत नेता, पीएम मोदी के नेतृत्व में चुनाव लड़ रहे हैं अगर स्टालिन मुख्यमंत्री के तौर पर काम नहीं कर सकते तो वह प्रधानमंत्री के तौर पर कैसे काम करेंगे?’’ सुंदरराजन ने यह भी कहा कि उन्हें चुनावों में अपनी जीत का पूरा भरोसा है। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी लोगों की समस्याओं का समाधान नहीं कर रही है।

Related posts

हशिका रामचंद्र ने 77वीं सीनियर एक्वाटिक नेशनल चैंपियनशिप 2024 में राष्ट्रीय रिकॉर्ड तोड़ा

ISIS ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दिन भाजपा कार्यालय पर हमले की रची थी साजिश, NIA की चार्जशीट में खुलासा

हरियाणा में आप-कांग्रेस के बीच चुनाव पूर्व गठबंधन के लिए बातचीत चल रही