आईपीएल 2024: श्रीकांत ने CSK का समर्थन किया, शिवम दुबे ने GT का सफाया किया

IPL 2024 : भारत के पूर्व मुख्य चयनकर्ता के श्रीकांत ने जीटी को 63 रन से करारी शिकस्त देने के बाद दक्षिणपूर्वी शिवम दुबे और सीएसके की प्रशंसा की।भारत के पूर्व मुख्य चयनकर्ता के श्रीकांत ने जीटी को 63 रन से करारी शिकस्त देने के बाद दक्षिणपूर्वी शिवम दुबे और सीएसके की प्रशंसा की।भारत के पूर्व मुख्य चयनकर्ता के श्रीकांत अन्य लोगों की तरह शिवम दुबे से काफी प्रभावित हैं। सीएसके बनाम जीटी में दक्षिणपूर्वी तेजतर्रार फॉर्म में था, और उसने आईपीएल 2024 में सबसे तेज अर्धशतक जमाया। श्रीकांत ने कहा कि दुबे ने पिछले कुछ वर्षों में अपने खेल में सुधार किया है और जो काम उन्होंने किया है उसका फल उन्हें मिल रहा है।

अपने यूट्यूब चैनल पर बोलते हुए, श्रीकांत ने मजाक में कहा कि शिवम दुबे ने स्टेडियम के आसपास चेन्नई के विभिन्न हिस्सों में गेंद फेंकी। उन्होंने नोट किया कि दक्षिणपूर्वी अब बाउंसरों को बहुत अच्छी तरह से संभालने में सक्षम है। इसके अलावा, उन्होंने भविष्यवाणी की कि अन्य टीमें अब चेन्नई में शिवम दुबे की दबदबे वाली पारी के बाद उनके खिलाफ अपने स्पिनरों को उतारने से डरेंगी।

श्रीकांत ने गुजरात टाइटंस की गेंदबाजी लाइन-अप पर कटाक्ष किया और दावा किया कि टीम ऐसे कमजोर गेंदबाजी विकल्पों के साथ कभी नहीं जीत सकती। वह आगे कहते हैं कि शुभमन गिल की अगुवाई वाली टीम आईपीएल 2024 के अपने शुरुआती गेम में एमआई के खिलाफ भाग्यशाली रही।भारत के पूर्व चयनकर्ता ने जीटी बल्लेबाजों की मंशा पर भी सवाल उठाए क्योंकि उन्होंने विशाल लक्ष्य का पीछा किया था। साई सुदर्शन और विजय शंकर की पारियों का हवाला देते हुए, श्रीकांत का दावा है कि बल्लेबाज टी20 के बजाय टेस्ट मैच खेल रहे थे। श्रीकांत आगे कहते हैं कि शमी की अनुपस्थिति और हार्दिक पंड्या की हार की भरपाई जीटी द्वारा नहीं की जा सकती, चाहे वे अपनी जगह पर किसी को भी मैदान पर उतारें।

Related posts

कैबिनेट मंत्री देवांगन ने किया पोषण आहार नाश्ता कार्यक्रम का शुभारंभ…बोले बच्चे होंगे विकसित

टी20 जीत के एक दिन बाद रोहित शर्मा की टीम को 125 करोड़ रुपये की घोषणा

T20 World Cup 2024 :17 साल बाद भारत बना चैम्पियन,साउथ अफ्रीका को 7 रन से हराया