IPS Dipanshu kabra post goes viral user asked which is better private or government job sarkari naukri

[ad_1]

नई दिल्ली. IPS Dipanshu Kabra post Viral: पढ़ाई पूरी करके तैयारी करने वाले अधिकांश स्टूडेंट सरकारी नौकरी में जाना चाहते हैं. लेकिन IPS दीपांशु काबरा के एक ट्वीट के बाद प्राइवेट नौकरी या सरकारी चपरासी को लेकर बहस शुरू हो गई है. देश में सरकारी नौकरी को ज्यादा तव्वजो देने वाले भी इस ट्वीट को काफी पसंद कर रहे हैं. दरअसल, एक यूजर ने IPS दीपांशु काबरा की पोस्ट पर लिखा कि सरकारी चपरासी की नौकरी प्राइवेट नौकरी से कहीं बेहतर है. इसका जवाब IPS अफसर दिपांशु काबरा ने बड़े ही मजेदार तरीके से दिया है.

बता दें कि कुछ दिन पहले दिपांशु काबरा ने ट्विटर पर मॉल में काम करने वाली लड़की की कहानी शेयर की थी. जिसमें एक शख्स ने कमेंट कर लिखा था- प्राइवेट मैनेजर के नौकरी से बेहतर है सरकारी चपरासी बनकर समाज के नजरों में चमकदार हीरा बनना. शख्स के कमेंट का जवाब IPS ने कुछ ऐसा जवाब दिया कि उनके इस जवाब की तारीफ हर जगह हो रही है. उन्होंने लिखा कि लिखा कि मित्र मेरी नजर में तो दोनों बहुत ही सम्मानजनक जॉब्स हैं. आपको जो कुछ भी बनना हो आप उसे चुन सकते हैं बस जो भी बनें कुछ अच्छा बनें.

ये भी पढ़ें-
BPSC 68th Prelims Result 2023: बीपीएससी 68वीं प्रारंभिक परीक्षा का रिजल्ट इसी महीने होगा जारी, चेक करें डेट
Board Exam: 12वीं के छात्र को परीक्षा से कुछ मिनट पहले मिला गणित का पेपर, चार लोगों पर मामला दर्ज

आपके शहर से

क्या था पूरा मामला
बता दें कि छत्तीसगढ़ कैडर के आईपीएस दीपांशु काबरा ट्विटर पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनकी शेयर की हुई फोटोज़ सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो जाती हैं. उन्होंने हाल ही में एक लड़की की फोटो शेयर की है, जो रायपुर में सबवे (Subway Raipur) के आउटलेट पर जॉब करती है और समय मिलने पर किताब उठाकर पढ़ाई करने लग जाती है. फोटो देखकर साफ समझ में आ रहा है कि वह लड़की अपने फ्री टाइम में पढ़ाई करती है. “टाइम नहीं मिलता” का बहाना बनाने वाले, सीखें कि 1-1 मिनट का ऐसे भी उपयोग हो सकता है.

Tags: IPSJob newsSarkari nau

[ad_2]

Source link

Related posts

चक्रधर समारोह : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दीप जलाकर किया शुभारंभ पद्मश्री हेमा मालिनी ने राधा रासबिहारी संगीत नृत्य नाटिका की दी प्रस्तुति

रायगढ़ : चक्रधर समारोह में  पद्मश्री हेमा मालिनी का प्रसिद्ध राधा रास, LIVE वीडियो

डीएमएफ से 60 से अधिक नए स्कूल भवन और 10 पीएचसी के बाउण्ड्री वॉल निर्माण की मिली स्वीकृति