विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखते हुए BJP ने राज्यों के प्रभारी और सह-प्रभारी नियुक्त किए

Keeping the assembly elections in mind, BJP appointed state in-charges and co-in-charges

नई दिल्ली : इस साल और उसके बाद होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर देशभर में पार्टी की संगठनात्मक ताकत को मजबूत करने के उद्देश्य से भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को विभिन्न राज्यों के लिए पार्टी के प्रदेश प्रभारी और सह-प्रभारी नियुक्त किए।

डॉ. सतीश पूनिया को हरियाणा का प्रभारी और सुरेंद्र सिंह नागर को सह-प्रभारी नियुक्त किया गया है। लक्ष्मीकांत बाजपेयी (सांसद) को झारखंड का प्रभारी बनाया गया है।एक अन्य महत्वपूर्ण नियुक्ति में, भाजपा ने पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े को बिहार का प्रभारी और सांसद दीपक प्रकाश को सह-प्रभारी नियुक्त किया।

नितिन नबीन को छत्तीसगढ़, आशीष सूद को गोवा और अजीत गोपछड़े को मणिपुर का प्रभारी नियुक्त किया गया है।

रुण चुघ को दो केंद्र शासित प्रदेशों – लद्दाख और जम्मू-कश्मीर का प्रभारी नियुक्त किया गया है। आशीष सूद जम्मू-कश्मीर के प्रभारी होंगे।श्रीकांत शर्मा को प्रभारी नियुक्त किया गया है, जबकि संजय टंडन हिमाचल प्रदेश के सह-प्रभारी हैं।उत्तराखंड में दुष्यंत कुमार गौतम और रेखा वर्मा को क्रमशः प्रभारी और सह-प्रभारी नियुक्त किया गया है। वरिष्ठ भाजपा नेता प्रकाश जावड़ेकर केरल में काम देखेंगे जबकि सांसद अपराजिता सारंगी उनकी सह-प्रभारी होंगी। ओडिशा से भाजपा सांसद संबित पात्रा को समन्वयक नियुक्त किया गया है जबकि पूर्व केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन पूर्वोत्तर राज्यों के संयुक्त समन्वयक होंगे।

Related posts

केजरीवाल 17 सितंबर को दिल्ली सीएम पद से इस्तीफा देंगे

हरियाणा में आप-कांग्रेस के बीच चुनाव पूर्व गठबंधन के लिए बातचीत चल रही

पीएम मोदी ने लखनऊ में इमारत ढहने पर परिजनों को 2 लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की