केजरीवाल बोले कि आप नेता रविवार को भाजपा कार्यालय जाएंगे; प्रधानमंत्री को चुनौती दी कि वे उन्हें गिरफ्तार कराएं

Kejriwal said AAP leaders will visit BJP office on Sunday; challenged PM to get them arrested

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि वह और आप के अन्य नेता 19 मई को भाजपा मुख्यालय जाएंगे, ताकि प्रधानमंत्री जिसे चाहें जेल भेज सकें।

भाजपा कह रही है कि वे आप सांसद राघव चड्ढा और दिल्ली के मंत्रियों आतिशी और सौरभ भारद्वाज को भी जेल भेजेंगे, उन्होंने अपनी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल पर कथित हमले के सिलसिले में अपने सहयोगी बिभव कुमार की गिरफ्तारी के कुछ घंटों बाद एक प्रेस वार्ता में दावा किया।

हालांकि, आप के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल ने जोर देकर कहा कि उनके नेताओं को जेल भेजकर उनकी पार्टी को कुचला नहीं जा सकता।

उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन और संजय सिंह जैसे आप नेताओं को जेल भेजने का “खेल खेलने” का आरोप लगाते हुए कहा, “मैं अपने विधायकों और सांसदों के साथ कल दोपहर भाजपा कार्यालय जाऊंगा, ताकि प्रधानमंत्री जिसे चाहें जेल भेज सकें।”

केजरीवाल ने कहा, “आप एक विचार है। आप जितने आप नेताओं को जेल भेजेंगे, देश में उससे सौ गुना अधिक नेता पैदा होंगे।” उन्होंने दावा किया कि आप की “गलती” यह है कि दिल्ली में उसकी सरकार ने अच्छे स्कूल बनवाए, मोहल्ला क्लीनिक स्थापित किए, मुफ्त इलाज मुहैया कराया और शहर में चौबीसों घंटे मुफ्त बिजली आपूर्ति सुनिश्चित की, जो भाजपा नहीं कर सकी।

दिल्ली आबकारी नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में गिरफ्तार किए गए केजरीवाल को लोकसभा चुनाव में प्रचार करने के लिए सुप्रीम कोर्ट ने 1 जून तक अंतरिम जमानत दे दी है। उन्हें आम चुनाव के आखिरी चरण के मतदान के एक दिन बाद 2 जून को आत्मसमर्पण करना होगा और वापस जेल जाना होगा।पीटीआई

Related posts

केजरीवाल 17 सितंबर को दिल्ली सीएम पद से इस्तीफा देंगे

हशिका रामचंद्र ने 77वीं सीनियर एक्वाटिक नेशनल चैंपियनशिप 2024 में राष्ट्रीय रिकॉर्ड तोड़ा

ISIS ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा के दिन भाजपा कार्यालय पर हमले की रची थी साजिश, NIA की चार्जशीट में खुलासा