KORBA : आप के प्रत्याशी इंजीनियर विशाल को मिल रहा अपार जन समर्थन,विशाल ही तीसरे विकल्प …

KORBA: Aap candidate Engineer Vishal is getting immense public support, Vishal is the third option…


आम आदमी पार्टी का वार्ड क्रमांक 04 एवं 05 में सघन जनसंपर्क

कोरबा /छत्तीसगढ़ :आम आदमी पार्टी के कोरबा विधानसभा प्रत्यासी इंजीनियर विशाल केलकर इन दोनों सघन जनसंपर्क कर रहे हैं । निगम क्षेत्र के विभिन्न वार्डों में दल बल के साथ विशाल अपनी उपस्थिति दर्ज कर रहे हैं ।ऐसा माना जा रहा कि कोरबा की राजनीति में विशाल केलकर सक्रिय है तथा आमजन के मानना है कि कोरबा विधानसभा सीट से तीसरे विकल्प के रूप में उभर रहे हैं।

शुक्रवार को पुरानी बस्ती में विशाल केलकर ने दौरा कर लोगों से आम आदमी पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। विशाल केलकर ने इस अवसर पर कहा कि कोरबा की धरती खनिज संपदा से परिपूर्ण है ।यहां निजी व सार्वजनिक उपक्रमों की भरमार है ।बावजूद स्थानीय बेरोजगारों की पूरी तरह से उपेक्षा की जा रही है । स्थानीय बेरोजगारी की समस्या से युवा वर्ग हलकान है ।बावजूद सत्ता पक्ष की ओर से कोई पहल नहीं किया जाना समझ के परे है ।आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता व पदाधिकारी डोर टू डोर लोगों के बीच पहुंचकर ,दिल्ली व पंजाब में चलाए जा रहे जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दे रहे हैं । और लोग भी आम आदमी पार्टी सरकार के द्वारा किए जा रहे कार्यों को बेहतर प्रतिशत दे रहे हैं ।

Related posts

चक्रधर समारोह : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दीप जलाकर किया शुभारंभ पद्मश्री हेमा मालिनी ने राधा रासबिहारी संगीत नृत्य नाटिका की दी प्रस्तुति

रायगढ़ : चक्रधर समारोह में  पद्मश्री हेमा मालिनी का प्रसिद्ध राधा रास, LIVE वीडियो

डीएमएफ से 60 से अधिक नए स्कूल भवन और 10 पीएचसी के बाउण्ड्री वॉल निर्माण की मिली स्वीकृति