KORBA : पैतृक जमीन को लेकर भाई की कर दी थी हत्या ,चंद घण्टे के भीतर दो आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया न्यायिक रिमाण्ड पर

KORBA : पैतृक जमीन को लेकर भाई की कर दी थी हत्या ,चंद घण्टे के भीतर दो आरोपी गिरफ्तार, भेजा गया न्यायिक रिमाण्ड पर

कोरबा (छत्तीसगढ़) : हरदीबाजार पुलिस ने आज हत्या के दो आरोपी को गिरफ्तार किया है।जैसे ही पुलिस को हत्या की खबर मिली,मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई और चन्द घण्टे के भीतर आरोपीकौषल प्रसाद तिवारी पिता स्व. भुवन लाल तिवारी उम्र 70 वर्ष साकिन यादव गली दर्री थाना हरदीबाजार जिला कोरबा और अषोक तिवारी पिता कौषल प्रसाद तिवारी उम्र 39 वर्ष साकिन यादव गली दर्री थाना हरदीबाजार जिला कोरबा को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया है।

Read : CG NEWS 14 आईएएस अफसरों के तबादले,सौरभ कुमार को कोरबा और संजीव झा का बिलासपुर तबादला देखें सूची…


प्राप्त जानकारी के अनुसार 30 जुलाई 2023 को दर्री निवासी सरपंच छबिराम सिदार ने हरदीबाजार थाना को सूचित किया कि लक्ष्मीनारायण तिवारी अपने घर के सामने मृत हालत में पड़ा हुआ है ।प्रार्थी ने बताया कि गांव के कोटवार दुकालू दास के साथ मौके पर जाकर देखा तो मृतक लक्ष्मीनारायण अपने घर के सामने मृत अवस्था में पड़ा हुआ था मृतक के सिर चोंट का निशान था तथा शरीर के सीना, कान दोनों पैर आदि में चोट, खरोच का निशान दिख रहा था एवं शव से खून बह रहा था मृतक के घर के बगल में रहने वाली मृतक की भाभी से पूछने पर बताई की आज दिनांक 30.07.23 के प्रातः 08ः00 बजे मृतक का बड़ा भाई कौषल प्रसाद तिवारी अपने बेटा अषोक तिवारी के साथ पैतृक जमीन बंटवारा की बात पर लड़ाई झगड़ा कर रहे थे इस दौरान आरोपी कौषल प्रसाद तिवारी एवं अषोक तिवारी द्वारा टंगिया, डंडा से मारपीट कर मौके से भाग गए। पुलिस ने प्रार्थी की रिपोर्ट पर अपराध क्रमांक 155/2022 धारा 302,34 भादवि. कायम कर पुलिस अधीक्षक उदय किरण (भा.पु.से.), अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अभिषेक वर्मा (रा.पु.से.), नगर पुलिस अधीक्षक दर्री रोबिनसन गुड़िया (भा.पु.से.) को घटना की जानकारी दी गई। एवं अधिकारियों के मार्गदर्शन प्राप्त करने होते ही आरोपियों के संबंध में पतासाजी करने गई थी,जानकारी मिली कि घटना को अंजाम देने के बाद से आरोपीगण दर्री, छिंदपुर में लुकछिप रहे हैं, मुखबीर से सहायता ली गई और घेराबंदी कर दोनों आरोपी को हिरासत में लेकर कड़ी पूछताछ करने पर हत्या करना बताया। आरोपीयों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा दिया है।

Read : भारती श्रमजीवी पत्रकार संघ के पदाधिकारियों ने सीएम भूपेश बघेल का महामाला, तीर-कमान व स्मृति चिन्ह भेंट कर किया आत्मीय स्वागत

उपरोक्त कार्रवाई में हरदी बाजार थाना प्रभारी मयंक मिश्रा, सउनि. विजय सिंह, प्रआर. ओमप्रकाश बैस, आरक्षक प्रवीण राजवाड़े, आरक्षक कमल कैवर्त, आरक्षक गौतम पटेल, आरक्षक गौकरण श्याम, आरक्षक प्रफुल्ल साहू, आरक्षक हेमंत कुर्रे, आरक्षक अजय महिलांगे, आरक्षक भीषम नारंग की महत्वपूर्ण भूमिका रहा।

Related posts

अमेरिकी चुनाव और फेड ब्याज दर में कटौती के मद्देनजर शुल्क कटौती के बाद भारत में सोने की मांग में उछाल

चक्रधर समारोह : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दीप जलाकर किया शुभारंभ पद्मश्री हेमा मालिनी ने राधा रासबिहारी संगीत नृत्य नाटिका की दी प्रस्तुति

रायगढ़ : चक्रधर समारोह में  पद्मश्री हेमा मालिनी का प्रसिद्ध राधा रास, LIVE वीडियो