KORBA : नामांकन रैली में Congress का शक्ति प्रदर्शन,चारों विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों ने भरा नामांकन

KORBA :Congress show of strength in the nomination rally, candidates from all four assembly constituencies filed nominations.

कोरबा/छत्तीसगढ़ : कांग्रेस प्रत्याशियों ने गुरूवार को शक्ति प्रदर्शन के साथ नामांकन दाखिल किया। प्रदेश के वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं की मौजूदगी में चारों विधानसभा क्षेत्र के प्रत्याशियों ने अपना नामांकन भरा। कोरबा से जयसिंह अग्रवाल, रामपुर से फूलसिंह राठिया, पाली-तानाखार से दुलेश्वरी सिदार और कटघोरा से पुरूषोत्तम कंवर ने नामांकन दाखिल किया इस अवसर पर कु.शैलजा, डॉ चरणदास महंत,श्रीमती ज्योत्सना महंत मौजूद थीं। इससे पहले घंटाघर में विशाल आमसभा के बाद रैली निकाली गई।

Read also : RAIGARH : विद्युत करंट से Elephant की मौत का हुआ खुलासा, 4 आरोपी गिरफ्तार

सभा स्थल में राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने अपना उद्बोधन दिया और लोगों को कांग्रेस के विकास कार्यों से अवगत कराया। उन्होंने बताया कि कैसे कोरबा में शिक्षा और चिकित्सा के क्षेत्र में ऐतिहासिक काम हुआ है। किस तरह से गरीबों के बच्चे अब आत्मानंद अंग्रेजी स्कूल में पढ़ रहे हैं

पेयजल की समस्या को जड़ से खत्म करने की बात भी जयसिंह ने जोर देकर कही। कुमारी शैलजा ने कहा कि लोगों का उत्साह देखते ही बनता है। यह इस बात का गवाह है कि कोरबा विधानसभा में चौथी बार कांग्रेस अपना झंडा गाड़ेगी और जयसिंह अग्रवाल फिर से विधायक बनकर यहां का प्रतिनिधित्व करेंगे। कुमारी शैलजा ने अबकी बार 75 पर का नारा दिया।

Related posts

चक्रधर समारोह : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दीप जलाकर किया शुभारंभ पद्मश्री हेमा मालिनी ने राधा रासबिहारी संगीत नृत्य नाटिका की दी प्रस्तुति

रायगढ़ : चक्रधर समारोह में  पद्मश्री हेमा मालिनी का प्रसिद्ध राधा रास, LIVE वीडियो

डीएमएफ से 60 से अधिक नए स्कूल भवन और 10 पीएचसी के बाउण्ड्री वॉल निर्माण की मिली स्वीकृति