KORBA : गर्मी का आधा सीजन बीत गया, सार्वजनिक प्याऊ का पता नही, पार्षद नरेंद्र देवांगन ने आयुक्त को लिखा पत्र

हाइलाइट्स

  • विभिन्न वार्डों व बाजारों में पेयजल की समस्या से कराया अवगत
  • बुधवारी बाजार, परसाभाटा बाजार, मुड़ापार बाजार में भी पेयजल की बड़ी समस्या
  • कांग्रेस के राज में कोरबा नगर निगम नेतृत्वविहीन


कोरबा/छत्तीसगढ़:वार्ड क्रमांक 16 के पार्षद नरेंद्र देवांगन ने नगर पालिक निगम कोरबा के आयुक्त को पत्र लिखकर पेयजल समस्या से अवगत कराया है।

पार्षद देवांगन ने ध्यान आकृष्ट कराते हुए लिखा है कि भीषण गर्मी में कई वार्डों में पेयजल की समस्या सामने आ रही है, कई स्थानों पर जल आवर्धन योजना के तहत पानी नहीं पहुंच रहा है, कई स्थानों पर बहुत कम दबाव से पानी की आपूर्ति हो रही है।

इसी तरह गर्मी का आधा से अधिक सीजन बीत जाने के बाद भी पेयजल स्टाल(प्याऊ) नहीं खुलने से आम राहगीरों को हो रही परेशानी से भी उन्होंने अवगत कराया है, दरअसल इसके पूर्व हर वर्ष सार्वजनिक पेयजल स्टाल (प्याऊ)की व्यवस्था की जाती थी, लेकिन इस वर्ष इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया गया है। इसी तरह बुधवारी बाजार, परसाभाटा बाजार, मुड़ापार बाजार में भी पेयजल की समस्या के कारण सब्जी व फल व्यापारियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पार्षद देवांगन ने इन सभी समस्याओं का तत्काल संज्ञान लेकर निराकरण करने की मांग की है।

गर्मी के लिए योजनाबद्ध तरीके से नहीं हो रहा काम

एक बयान जारी करते हुए पार्षद नरेन्द्र देवांगन ने कहा कि हर साल गर्मी के पहले पेयजल आपूर्ति के लिए योजना बना लेनी चाहिए, अभी शहर में स्थिति यह है कि कहीं पानी नहीं आ रहा है, तो कहीं पाइप लाइन में लीकेज है। एक जगह समस्या ठीक करने में कई दिन लग जा रहे हैं। साफ है कि सार्वजनिक प्याऊ अब तक नहीं खुलने से कांग्रेस के राज में कोरबा नगर निगम अब नेतृत्वविहीन हो गया है।

Related posts

UP : मेरठ में तीन मंजिला मकान गिरने से 10 लोगों की मौत

ओडिशा को मिलेंगी तीन नई वंदे भारत ट्रेनें

केदारनाथ मार्ग पर भूस्खलन से पांच लोगों की मौत