कोटा : दिनदहाड़े घर के बाहर बदमाशों ने की फायरिंग, सीसीटीवी में कैद

Kota: Miscreants fired outside the house in broad daylight, captured in CCTV

कोटा शहर में फायरिंग आम बात है. पुलिस आरोपियों तक पहुंच भी रही है, लेकिन इसके बाद भी हथियार कहां से आ रहे हैं और युवाओं तक कैसे पहुंच रहे हैं. इस पर पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर सकी है. पिछले कुछ दिनों में कोटा में कई घटनाएं हुई हैं. इस बार मामला कोटा के किशोरपुरा थाना इलाके का है, जहां एक घर के बाहर दो बदमाश पिस्टल से फायरिंग कर भाग गए. रास्ते में बेकहोफ बदमाशों ने खुलेआम फायरिंग की. सूचना पर पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है, लेकिन अभी भी आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर हैं.

पहले खिड़की से घर में झांका, फिर की फायरिंग

फायरिंग की घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. एएसआई सुरेंद्र सिंह ने बताया कि बदमाशों ने छोटी मस्जिद के सामने वाली गली में वारदात को अंजाम दिया. बदमाशों ने शाहिद के घर के बाहर फायरिंग कर दी. जिस वक्त गोली चली उस वक्त शाहिद घर के अंदर थे. पहले तो बदमाश ने अपनी खिड़की से झांककर अंदर देखा, जब कोई नजर नहीं आया तो उसने घर के बाहर फायरिंग की और भाग गया.

फायरिंग के कारणों का पता नहीं चला है

बाद में शाहिद ने थाने आकर रिपोर्ट दी. शाहिद ने बताया कि वह और उसके चाचा घर के कमरे में थे, जैसे ही गोली चलने की आवाज आई तो उन्होंने रिज्जू और नासिर को मोटरसाइकिल से भागते देखा. शाहिद ने कहा कि हमारी कोई पुरानी दुश्मनी नहीं है. दोनों बदमाश घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं. सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि दो बदमाश बाइक से आते हैं और गली में रुकते हैं. बैठा बदमाश पिस्टल लेकर नीचे उतर जाता है. वह एक घर की खिड़की से झांकने की कोशिश करता है. इस दौरान बाइक पर बैठा बदमाश घूमकर घर के पास खड़ा हो जाता है. तभी दो और ड्राइवर वहां आकर रुकते हैं. इसी बीच एक बदमाश घर पर तमंचे से फायरिंग कर देता है और दोनों बाइक से भाग जाते हैं. यह देखकर वहां मौजूद लोग डर जाते हैं और तुरंत वहां से चले जाते हैं.

Related posts

UP : मेरठ में तीन मंजिला मकान गिरने से 10 लोगों की मौत

ओडिशा को मिलेंगी तीन नई वंदे भारत ट्रेनें

केदारनाथ मार्ग पर भूस्खलन से पांच लोगों की मौत