महादेव बेटिंग ऐप मामला : धरमजयगढ़ में कारोबारी का निजी मकान को एसीबी और ईओडब्लू की टीम ने सील किया

Mahadev Betting App case: ACB and EOW team sealed the private house of businessman in Dharamjaigarh

रायगढ़/छत्तीसगढ़। जिले के धरमजयगढ़ में महादेव बेटिंग ऐप मामले में गुरुवार 9 मई की सुबह एसीबी और ईओडब्ल्यू ने बड़ी कार्रवाई की है।रायपुर से एसीबी और ईओडब्ल्यू की टीम सुबह धरमजयगढ़ पहुंची और महादेव बेटिंग एप मामले में ईओडब्लू की टीम धरमजयगढ़ पहुंची। जहां उन्होंने कारोबारी अनिल अग्रवाल उर्फ पिंटू अग्रवाल के नीचेपारा स्थित आवास में छापामारी की है। हालांकि उनका घर बंद पड़ा मिला है, लिहाजा अधिकारियों ने मकान को सील कर दिया।बताया जा रहा है कि यह मक़ान काफी समय से बंद है और इसमें कोई नहीं रहता और महादेव ऐप से मामले जुड़े करोबारी अनिल अग्रवाल को लंबे समय से तलाश की जा रही है।

महादेव सट्टा एप मामले में एसीबी और ईओडब्लू की आधा दर्जन टीमों ने सुबह से पूरे प्रदेश में छापेमारी शुरू की है।टीमें राजधानी के साथ भिलाई, रायपुर,रायगढ़ कांकेर, राजनांदगांव, दुर्ग ,बिलासपुर में एप से जुड़े लोगों को घेरा है। इनमें से अधिकांश सराफा कारोबारी बताए गए हैं।दो वर्ष पूर्व सामने आए आनलाइन सट्टे के धंधे में पहली बार सराफा कारोबारियों की संलिप्तता सामने आई है।

आपको विदित हो कि छत्तीसगढ़ में महादेव ऐप सट्टा मामले में ईडी ने कई लोगों पर कार्रवाई कर जेल भेजा है। और कई ईडी की रडार पर हैं, यहां तक ​​कि छत्तीसगढ़ के कई लोगों खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई है।

Related posts

UP : मेरठ में तीन मंजिला मकान गिरने से 10 लोगों की मौत

ओडिशा को मिलेंगी तीन नई वंदे भारत ट्रेनें

केदारनाथ मार्ग पर भूस्खलन से पांच लोगों की मौत