महादेव सट्टेबाजी ऐप मामला: मुंबई SIT ने अभिनेता साहिल खान को छत्तीसगढ़ से हिरासत में लिया

Mahadev betting app case: Mumbai SIT detains actor Sahil Khan from Chhattisgarh

मुंबई/महाराष्ट्र: मुंबई साइबर सेल की विशेष जांच टीम ने महादेव सट्टेबाजी ऐप मामले में छत्तीसगढ़ से अभिनेता साहिल खान को हिरासत में लिया है।बॉम्बे हाईकोर्ट द्वारा उनकी अग्रिम जमानत याचिका खारिज किए जाने के बाद अभिनेता को शनिवार को छत्तीसगढ़ के जगदलपुर से हिरासत में लिया गया। खान से हाल ही में मामले के संबंध में एसआईटी ने पूछताछ की थी। एसआईटी राज्य में कुछ वित्तीय और रियल एस्टेट फर्मों और विवादास्पद महादेव सट्टेबाजी ऐप के प्रमोटरों के बीच कथित अवैध लेनदेन की जांच कर रही है।

जानकारी के मुताबिक साहिल खान द लायन बुक एप नाम के एक सट्टेबाजी एप से जुड़े थे जो कि महादेव सट्टेबाजी ऐप नेटवर्क का ही हिस्सा है। इस मामले में मुंबई पुलिस ने साहिल से पूछताछ भी की थी।मुंबई के माटुंगा पुलिस मेहादेव बेटिंग ऐप केस की जांच में साहिल खान का नाम सामने आया था। साहिल ने जमानत के लिए कोर्ट का रुख किया था लेकिन कोर्ट से उन्हें राहत नहीं मिली थी  कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया था।

मामले में पुलिस द्वारा दर्ज की गई प्राथमिकी के अनुसार घोटाले का लगभग 15,000 करोड़ रुपये है। कोर्ट से अग्रिम जमानत और गिरफ्तारी से राहत नहीं मिलने पर एक्टर साहिल खान फरार हो गया था।उसने मुंबई छोड़ दिया था।जिसके बाद से पुलिस लगातार उसकी तलाश कर रही थी।इस दौरान पुलिस से बचने के लिए साहिल ने अपनी लोकेशन भी कई बार बदली।पुलिस के अनुसार खान और 31 अन्य व्यक्तियों के खिलाफ जांच चल रही है। जांच में उनके बैंक खातों, मोबाइल फोन, लैपटॉप और सभी तकनीकी उपकरणों की जांच शामिल है।

Related posts

UP : मेरठ में तीन मंजिला मकान गिरने से 10 लोगों की मौत

ओडिशा को मिलेंगी तीन नई वंदे भारत ट्रेनें

केदारनाथ मार्ग पर भूस्खलन से पांच लोगों की मौत