मोर छईहां भुईयां 2 : 24 मई से सिनेमाघरों में मचाएगी धूम, सतीश जैन बोले सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित करेगी

मोर छईहां भुईयां 2 : 24 मई से सिनेमाघरों में मचाएगी धूम, सतीश जैन बोले सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित करेगी

रायगढ़/छत्तीसगढ़ : छत्तीसगढ़ी फिल्मों के प्रसिद्ध निर्माता-निर्देशक सतीश जैन ने  मोर छईहां भुईयां , झन भुलाव मां बाप ला, मया, हंस झन पगली फंस जा और ले शुरू होंगे मया के कहानी जैसी सुपरहिट फिल्मों की अपार सफलता से साबित कर दिया है। निर्माता-निर्देशक सतीश जैन 24 साल बाद फिर से नए अंदाज की ब्लॉकबस्टर फिल्म  मोर छईहां भुईयां 2 लेकर आ रहे हैं। यह फिल्म भी सिनेमाघरों में सफलता के नए कीर्तिमान स्थापित करने जा रही है। उक्त बातें आज रामनिवास टाकीज में फिल्म के बारे में जानकारी साझा करते हुए निर्माता, निर्देशक और फिल्म के कलाकारों ने कही। जब भी छत्तीसगढ़ी इंडस्ट्री पर मुश्किल वक्त आया है, सतीश जैन हमेशा छत्तीसगढ़ी फिल्म इंडस्ट्री में उम्मीद की किरण लेकर आए तकनीकी रूप से यह फिल्म अब तक की सर्वश्रेष्ठ छत्तीसगढ़ी फिल्म है।

निर्देशक- सतीश जैन ने छत्तीसगढ़ी संस्कृति और परंपराओं को गांव और शहर की जीवनशैली और पुरानी और नई पीढ़ी की भावनाओं को दिल की गहराइयों में पिरोकर सजाया है।  मोर छईहां भुईयां 2 एक अद्भुत फिल्म है जो मनोरंजन के क्षेत्र में नए कीर्तिमान और आयाम स्थापित करेगी। इस फिल्म में कुल 8 गाने हैं, जो छत्तीसगढ़ी संगीत से भरपूर हैं। फिल्म में मुख्य भूमिका मन और दीपक साहू (मोहिनी फेम) ने निभाई है और नायिका ऐलसा घोष और दीक्षा जायसवाल हैं। खलनायक की भूमिका में पुष्पेंद्र सिंह, नितिन ग्वाला, क्रांति दीक्षित और धर्मेंद्र चौबे हैं।

Related posts

चक्रधर समारोह : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दीप जलाकर किया शुभारंभ पद्मश्री हेमा मालिनी ने राधा रासबिहारी संगीत नृत्य नाटिका की दी प्रस्तुति

रायगढ़ : चक्रधर समारोह में  पद्मश्री हेमा मालिनी का प्रसिद्ध राधा रास, LIVE वीडियो

डीएमएफ से 60 से अधिक नए स्कूल भवन और 10 पीएचसी के बाउण्ड्री वॉल निर्माण की मिली स्वीकृति