कांग्रेसी चाहे जितना कीचड़ फैला लें, कमल ही खिलेगा: सीएम साय

No matter how much mud the Congressmen spread, only the lotus will bloom: CM Sai

भाजपा ने विकसित भारत के विजन पर चुनाव लड़ा, कांग्रेस नेताओं ने झूठ और अभद्र भाषा को अपना हथियार बनाया – विष्णु देव साय

रायपुर/छत्तीसगढ़ :  आमतौर पर क्रिया-प्रतिक्रिया से दूर रहने वाले मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने अब कांग्रेस नेताओं के चुनाव प्रचार पर निशाना साधा है। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उन्होंने लिखा है कि भाजपा का पूरा चुनाव प्रचार जहां ‘विकसित भारत’ के विजन को लेकर था, वहीं मुद्दाविहीन कांग्रेस, खासकर भूपेश बघेल जी, महंत जी जैसे नेताओं ने झूठ और अभद्र भाषा को अपना लक्ष्य बना लिया था। इन लोगों ने लगातार संविधान और आरक्षण पर भ्रम फैलाने की कोशिश की, लगातार फर्जी वीडियो वायरल किए और यहां तक कि ‘मोदी की गारंटी’ के तहत हमारी सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं को बंद करने की झूठी अफवाह फैलाते रहे। इनकी नफरत इतनी थी कि ये आदिवासियों के खान-पान का मजाक उड़ाने जैसी जातिवादी टिप्पणियां करने से भी नहीं चूके।

संतोष की बात यह है कि जितना ये कीचड़ फैलाते रहे, उतना ही कमल खिलता रहा। प्रदेश की जनता ऐसी हर हरकत का जवाब देती रही है। देश में सात में से तीन चरणों में मतदान पूरा होने और छत्तीसगढ़ की सभी सीटों पर मतदान के बाद तीन बातें स्पष्ट हैं: एक तो यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनेंगे। दूसरा, छत्तीसगढ़ की सभी 11 लोकसभा सीटों पर भाजपा के उम्मीदवार भारी अंतर से जीतेंगे।

Related posts

चक्रधर समारोह : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दीप जलाकर किया शुभारंभ पद्मश्री हेमा मालिनी ने राधा रासबिहारी संगीत नृत्य नाटिका की दी प्रस्तुति

रायगढ़ : चक्रधर समारोह में  पद्मश्री हेमा मालिनी का प्रसिद्ध राधा रास, LIVE वीडियो

डीएमएफ से 60 से अधिक नए स्कूल भवन और 10 पीएचसी के बाउण्ड्री वॉल निर्माण की मिली स्वीकृति