भूपेश बघेल किस अधिकार से चुनावी घोषणा करता है, बताये : विजय बघेल

जनता का विकास कम और कांग्रेसी नेता और कार्यकर्त्ताओं विकास अधिक हुआ

पाटन / छत्तीसगढ़ : विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी व सांसद विजय बघेल ने आज जन सम्पर्क के दौरान जम कर भूपेश सरकार पर हमला बोला!विजय बघेल जन आशीर्वाद माँगने गाड़ाडीह पहुंचे जंहा उन्होंने राज्य के कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोलते हुऐ कहा की यंहा आम जनता का विकास कम कर उनके छूटभैया नेता और कार्यकर्त्ता का विकास अधिक हुआ है!

आगे बघेल ने कहा गांव के गरीब बुजुर्ग सियान के लिये वृद्धा पेंशन को तीन सौ रुपए से एक हजार रूपए करने की घोषणा किए थे, अभी तक 58महिनों में क्यों नही किये! कोतवाल से कर्मचारी तक को सबको सच बात पता है अब छत्तीसगढ़ प्रदेश और पाटन की की जनता समझ चुकी है पांच बार विधायक बनकर मुख्यमंत्री तक बनाया!


ज्ञात हो पिछली लोकसभा चुनाव में इन्हीं के पाटन विधानसभा से 23 हजार से लीड दिलाया! बतादे गांव अब शराब का भट्टी बन गया है चौंक, चौराहे अब दुकानों में अवैध शराब बिक्री होने लगी है! जो शराब एक सौ बीस रुपए की मिलती है रात बारह बजे के बाद एक सौ पचास रुपए में मिलती है, कोचिया के माध्यम से करोना काल में एक तरफ देश के प्रधानमंत्री मोदी वैक्सीन देने में लगे रहे यहां की मुख्यमंत्री ऑनलाईन से शराब बिक्री में लगे रहे!
लॉकडाउन में आम आदमी की दुकान बंद और सरकार की शराब की दुकान चालु रही!
जब हम सब ने कार्यकर्त्ताओं के शराब दुकान को बंद करने गये तो हमारे साथी भाई को जाते ही उन पर शराब चोरी की झुठी धारा लगाकर जेल भेज दिया गया! ऐसा यंहा का मुख्यमंत्री रहा है! आज चुनाव में आदर्श आचार संहिता लागू है तो मुख्यमंत्री के पद को जीरो कर दिया गया है मुझे ये नहीं समझ आता है ना तो ये अब मुख्यमंत्री हैं, न ये कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष, और नही ये घोषणा पत्र समिति संयोजक है फिर किस हक़ अधिकार से घोषणा पर घोषणा किए जा रहे है! जबकि यंहा कांग्रेस कमेटी के घोषणा पत्र समिति के संयोजक मोहम्मद अकबर है न तो वो कुछ कह रहे हैं न तो इनके प्रदेश अध्यक्ष कुछ कह रहे हैं,और न ही इनके पास ही रहने वाले गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू कुछ कह रहे है! झुठी घोषणा करने वाले इनकी पार्टी ने इन्हें मुख्यमंत्री का चहरा बनाया है फिर किस अधिकार से कह रहे हैं! पिछली के चुनावों में 36 घोषणायें किए थे उन में से कितनी घोषणा को पुरी किए पहले ये बताएं!ये कहते हैं कि अब जातीगत जनगणना कराएंगे सबसे पहले पहले तो अपने कांग्रेस पार्टी के मुखिया की जाती की जनगणना कर बताएं कि इनके नेता राहुल गांधी किस जाति के है,फिर दुसरे की जाती की जनगणना की बात करें!

पति का साथ देने पहुंचे सांसद की धर्मपत्नी रजनी बघेल


भाजपा प्रत्याशी विजय बघेल का चुनावी मैदान में साथ देने के लिये उनके धर्मपत्नी रजनी बघेल ने आम जनता तथा मातृशक्तियों से जन आशीर्वाद माँगने पहुंच गये! पति का संग देने गाँव-गाँव जाकर जनता का समर्थन जूटा रही है!आज जन आशीर्वाद कार्यक्रम गाड़ाडीह फिर कानाकोट, गुड़ियारी, पौहा, कुम्हली, बैंसबोड़, जामगाँव आर, बोरवाय सहित गामों में लोगों का आशीर्वाद लिया!


इस अवसर पर हर्षा चंद्राकर, खेमलाल साहू, लोकमनी चंद्राकर, लालेश्वर साहू, खेमलाल देशलहरे, रजनी बघेल, रामेश्वरी परगनिया, सानू मोमन,कृष्णा साहू, मनहरण साहू, डोमन साहू, आनंद चंदन, सोनू साहू, ओमप्रकाश साहू, पुपेंद्र बंछोर,ओमप्रकाश राजपूत सहित नागरिक जन उपस्थित रहे!

Related posts

UP : मेरठ में तीन मंजिला मकान गिरने से 10 लोगों की मौत

ओडिशा को मिलेंगी तीन नई वंदे भारत ट्रेनें

केदारनाथ मार्ग पर भूस्खलन से पांच लोगों की मौत