प्रभास स्टार फिल्म कल्कि 27 जून को रिलीज होने की संभावना

Prabhas starrer film Kalki likely to release on June 27

प्रभास स्टारर कल्कि 2898 AD के निर्माता एक बड़ी घोषणा करने के लिए तैयार हैं, जो संभवतः आधिकारिक रिलीज़ की तारीख होगी। जैसा कि हम सभी जानते हैं, प्रभास जल्द ही नाग अश्विन द्वारा निर्देशित अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म कल्कि 2898 ई. के साथ बड़े पर्दे पर आने वाले हैं। फिल्म के निर्माताओं ने घोषणा की है कि एक बड़ी घोषणा होने वाली है और 27 अप्रैल यानी कल शाम 5 बजे तक बने रहने को कहा है। निर्माताओं ने फिल्म का एक नया प्रोमो जारी किया है जिसमें अमिताभ बच्चन अश्वत्थामा की भूमिका में हैं। प्रोमो में कहा गया है, “अब मेरा समय आ गया है, मेरा अंतिम युद्ध का समय आ गया है,” जिसका मतलब है, “मेरा समय आ गया है, मेरी अंतिम लड़ाई का समय।”

प्रोमो में संवादों को देखते हुए, निर्माताओं द्वारा प्रभास अभिनीत फिल्म के स्क्रीन पर आने की आधिकारिक तारीख जारी करने की बहुत उम्मीद है। फिल्म को पहले 9 मई, 2024 को रिलीज़ किया जाना था, लेकिन चल रहे लोकसभा चुनावों के कारण इसे स्थगित कर दिया गया।

इसके अलावा, यह भी सुना कि निर्माता 27 जून को फिल्म को रिलीज़ करने की योजना बना रहे हैं। हालाँकि आधिकारिक तारीख अभी तक नहीं बताई गई है, लेकिन सबसे अधिक संभावना है कि फिल्म उस तारीख को सिनेमाघरों में पहुँच जाएगी।

महानति फेम नाग अश्विन द्वारा निर्देशित कल्कि 2898 ई. एक महाकाव्य विज्ञान-फाई फिल्म है, जो भविष्य में होने वाले प्रलय के बाद की घटनाओं पर आधारित है। फिल्म में प्रभास मुख्य भूमिका में भैरव की भूमिका में हैं। कहानी और उनके चरित्र को हिंदू पौराणिक कथाओं से प्रेरित बताया जाता है, जिसमें सालार अभिनेता कल्कि के दूसरे व्यक्तित्व की भूमिका निभा रहे हैं।

इसके अलावा, यह फिल्म अब तक की सबसे महंगी भारतीय फिल्म बताई जा रही है, जिसमें कमल हासन, अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, दिशा पटानी और कई अन्य कलाकार मुख्य भूमिकाएँ निभा रहे हैं। संतोष नारायणन संगीत संभाल रहे हैं, और जोर्डजे स्टोजिलजकोविक कैमरा संभाल रहे हैं।

प्रभास के पास फिल्मों की लाइनअप

आगामी फिल्म कल्कि 2898 ई. के अलावा, प्रभास के पास पहले से ही फिल्मों की एक लाइनअप है। अभिनेता द राजा साब नामक एक हॉरर-कॉमेडी फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं और स्पिरिट नामक एक पुलिस फिल्म के लिए निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के साथ हाथ मिलाने के लिए भी तैयार हैं।

इसके अलावा, अभिनेता प्रशांत नील द्वारा निर्देशित ‘सलार: भाग 1 – सीजफायर’ के सीक्वल ‘सलार: भाग 2 – शौर्यंगा पर्वम’ में भी अपनी भूमिका को दोहराएंगे।

Related posts

लोकसभा चुनावों के बीच कंगना रनौत की फ़िल्म ‘Emergency’ की रिलीज़ स्थगित

अक्षय कुमार के साथ पहली बार इस हॉरर फिल्म में नजर आएंगी आलिया भट्ट

सुपरहीरो के अवतार में दिखे कार्तिक आर्यन, इंस्टाग्राम पर शेयर की झलक