बिजली बिल और रेत के बढ़ते दामों से जनता परेशान :विशाल केलकर

Public upset due to rising prices of electricity bill and sand: Vishal Kelkar

कोरबा/छत्तीसगढ़ : कोरबा जनता चुनावी रंग में रंग चुकी है। प्रत्याशी मतदाताओं को रिझाने लगे हैं । मतदाता भी प्रत्याशियों की बातों को बड़ी ध्यान से सुन रहे हैं ।सभी प्रत्याशी मैदान में उतर आए हैं मतदाताओं से मिलकर अपनी बात पहुंचा रहे हैं।

 

Read also :CG : कोरबा में केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी का रोड शो…

इसी कड़ी में आम आदमी पार्टी कोरबा विधानसभा प्रत्यासी इंजीनियर विशाल केलकर भी क्षेत्र का सघन दौरा कर रहे हैं,उन्होंने वार्ड क्रमांक 4 और 7 का सघन जनसंपर्क किया ।इस मौके पर विशाल ने कहा कि बिना रीडिंग के बिजली बिल लोगों को थोपा जा रहा है ।बिजली बिल के चलते कई परिवार कर्जदार बन गए हैं। बिजली बिल को लेकर किसी तरह की कोई सुनवाई नहीं हो रही है। क्षेत्र की जनता रेत के अनाप-शनाप दामों के चलते हलाकान परेशान है। शहर के दो रेट घट शोपीस बने हुए हैं ।जनप्रतिनिधि रेत को लेकर हमेशा मौन ही रहे हैं विशाल केलकर ने ऐसी कई बातों का जिक्र किया ।उन्होंने चिंता जाहिर की है कि गली मोहल्ले में स्थित बिजली के खंभे जर्जर हो चुके हैं ।जो दुर्घटनाओं का कारण बन सकते हैं । फिलहाल विशाल के सघन जनसंपर्क अभियान को मतदाताओं व्यापक प्रतिसाध मिल रहा है।

Related posts

चक्रधर समारोह : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने दीप जलाकर किया शुभारंभ पद्मश्री हेमा मालिनी ने राधा रासबिहारी संगीत नृत्य नाटिका की दी प्रस्तुति

रायगढ़ : चक्रधर समारोह में  पद्मश्री हेमा मालिनी का प्रसिद्ध राधा रास, LIVE वीडियो

डीएमएफ से 60 से अधिक नए स्कूल भवन और 10 पीएचसी के बाउण्ड्री वॉल निर्माण की मिली स्वीकृति